BJP MLA Harbhajan Singh Cheema

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema : भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा की खुली पोल, विधायक पर ये है आरोप

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema : काशीपुर में जनता ने स्थानीय और आप पार्टी ने स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा और मेयर पर आरोप लगाया है कि विधायक ने आचार संहित लगने की वजह से आनन फानन में ​सड़क पर शिलापट तो लगा दिया लेकिन सड़क की हालत अब भी जस की तस बनी हुई है।

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema

शिलापट से राजनीति चमकाने का विधायक पर आरोप :

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema : पांच सालों में जनता के बीच से नदारद रहे जनप्रतिनिधि अब चुनाव आते ही सक्रिय दिखने लगे हैं, लेकिन सक्रियता भी ऐसी की रात के अंधेरे में शहर में अपने नामों का शिलापट लगाकर जनता को गुमराह किया जा रहा हैं। ऐसे में लाखों की योजनाओं के शिलापट तो लगा दिये गये लेकिन ना तो उसमें काम किया गया और ना हीं शिलान्यास करने के लिए ​कोई जनप्रतिनिधि वहां पहुंचा केवल नाम गुदवाकर विकास की गंगा बहाई जा रही है।

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema :

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema : दरअसल शिलापट्ट से अपनी राजनीति चमकाने वाले कोई और नहीं बल्कि भाजपा के काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा और भाजपा मेयर उषा चौधरी है जिनको चुनाव से ठीक पहले विकास कार्य करने की याद आती है, और विकास कार्य भी ऐसे की लाखों की सड़क मरम्मत योजना का शिलापट्ट तो लगा दिया गया, लेकिन जिस सड़क मरम्मत योजना का शिलापट लगाया गया है उसपर कुछ भी काम नहीं कराया गया है। ऐसे में जब विधायक जी से इस बाबत सवाल किए गए तो विधायक जी बौखलाए दिखे और कुछ अस्त व्यस्त शब्दों में जवाब दिया कि आचार संहिता लगने की वजह से शिलापट पहले लगवा दिया गया और काम भी जल्द होगा।

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema

आम आदमी पार्टी ने विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा : 

BJP MLA Harbhajan Singh Cheema : तो वहीं अब विधायक चीमा और मेयर के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने भी मोर्चा खोल दिया है। आप पार्टी का कहना है कि विधायक चीमा काशीपुर की भोली— भाली जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं लेकिन आम आदमी पार्टी विधायक की पोल जरूर खोलेगी।

ये भी पढ़ें :  हरदा और सीएम धामी आमने सामने, एक दूसरे पर छोड़े जुबानी तीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.