BJP's Central Election Meeting

BJP’s Central Election Meeting : 19 जनवरी को दिल्ली में होगी BJP की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, सीएम धामी रहेंगे मौजूद

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

BJP’s Central Election Meeting : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी और सपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है तो वहीं प्रदेश की दिग्गज पार्टी कही जाने वाली भाजपा और कांग्रेस अभी भी प्रत्याशियों की लिष्ट फाइनल करने के लिए जद्दोजहद में जुटी हुई है। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे है कि 19 जनवरी को दिल्ली में होने जा रही बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में बीजेपी अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है। वहीं इस बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होंगे।

BJP's Central Election Meeting

क्या प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी BJP :

BJP’s Central Election Meeting : उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होना है ऐसे में भाजपा दिल्ली में 19 जनवरी को होने जा रही बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम फैसला ले सकती है। बैठक में शरीक होने के लिए सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी कल दिल्ली जा रहे हैं। सीएम धामी का कहना है कि मैं कल केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली जा रहा हूं।

BJP’s Central Election Meeting : 

BJP's Central Election Meeting

BJP’s Central Election Meeting : ऐसे में अब उम्मीद भी जताई जा रही है कि बुधवार को बीजेपी अपने प्रत्याशियों की पहली सूची भी जारी कर सकती है। बता दें कि बीते दिनों देहरादून में उत्तराखंड बीजेपी चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी की अध्यक्षता में भाजपा की कोर कमेटी की बैठक हुई थी जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, सांसद अजय भट्ट समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे थे। इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों को लेकर मंथन किया गया था जिसके बाद हाईकमान को प्रत्याशियों की लिस्ट सौंपी गई थी।

BJP's Central Election Meeting

ये भी पढ़ें : लालकुआं पुलिस ने 125 लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.