Black Marketing Of Gas

Black Marketing Of Gas : गैस चोरी की शिकायत का विभागीय टीम ने लिया संज्ञान, जांच शुरू

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Black Marketing Of Gas : हरिद्वार जिले के ग्रामीण क्षेत्र में लगातार मिल रही गैस चोरी की शिकायत के बाद अब विभागीय टीम जांच में जुट चुकी है। दरअसल एक वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित विभाग ने इसका संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Black Marketing Of Gas

Black Marketing Of Gas : अपराधियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

ग्राम रावली महदूद में जब एक सिलेंडर का वजन किया तो उसका कुल वजन 27 किलो 900 ग्राम के करीब निकला जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। यही नहीं सलेमपुर रोशनाबाद दादूपुर बहादराबाद में यह समस्या वर्षों पुरानी होने के बावजूद भी इन गैस एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। दिनदहाड़े आम जनता की जेबों पर डाका डालकर गैस कर्मचारी चांदी काटते हैं और भोली-भाली को चुना लगाते है।

Black Marketing Of Gas

Black Marketing Of Gas : बड़ा सवाल यह भी है की सिलेंडर से गैस निकलवाने का गिरोह कौन चला रहा है और लगातार शिकायत मिलने के बाद भी इन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। हालांकि इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पूर्ति अधिकारी मुकेश पाल ने कहा है कि जल्द ही इस पूरे मामले की जांच कर एजेंसी स्वामी और ऐसा करने वाले कर्मचारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

 

Black Marketing Of Gas

 

ये भी पढ़ें : सीएम धामी ने जी-20 बैठक की तैयारियों को लेकर की समीक्षा, अधिकारियों को दिए जरूरी टिप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.