Bollywood Actress Corona Positive

Bollywood Actress Corona Positive : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना-अमृता के बाद अब महीप कपूर और सीमा खान भी हुई कोरोना पॉजिटिव 

मनोरंजन
News Uttarakhand

Bollywood Actress Corona Positive : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के बाद एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महीप कपूर को हल्के लक्षण हैं। उन्हें कोल्ड और बुखार है, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बॉलीवुड में ये गर्ल गैंग पार्टी करने के लिए मशहूर हैं। कुछ दिन पहले ही करीना कपूर,अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान और रिया कपूर करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं।

Bollywood Actress Corona Positive

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने बताया :

Bollywood Actress Corona Positive : करण जौहर की पार्टी में रिया, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता भी थीं। शामिल हुई थीं। ऐसे में संभव है कि पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सितारों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव हो। करीना-अमृता के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से RT-PCR टेस्ट कराने की अपील भी की। अब बीएमसी के अधिकारी उन सभी लोगों को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है। जो पिछले दिनों में इनके साथ संपर्क में आए थे। बीएमसी आज करीना कपूर की बिल्डिंग और अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग में कोविड टेस्टिंग कैंप लगा रही है।

Bollywood Actress Corona Positive

करीना कपूर ने पोस्ट शेयर कर लिखा था :

Bollywood Actress Corona Positive : मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सभी मेडिकल प्रोटोकॉल्‍स फॉलो कर रही हूं। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करती हूं कि यदि आप मेरे संपर्क में आए हैं, तो कृपया अपना कोविड-19 टेस्ट जरुर करवा लें। मेरी फैमिली और मेरा स्‍टाफ सभी डबल वैक्‍स‍िनेटेड हैं। उनमें फिलहाल संक्रमण के लक्षण नहीं हैं।

Bollywood Actress Corona Positive

Bollywood Actress Corona Positive :

शुक्र है कि मैं भी ठीक महसूस कर रही हूं। जल्‍द ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगी।” करीना के अलावा अमृता अरोड़ा ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। करीना और अमृता के सुपर स्प्रेडर होने की आशंका है, क्योंकि दोनों एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई पार्टियों में गई थीं। साथ ही महीप कपूर ने उन सभी लोगों से अपना कोविड टेस्ट करवाने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

Bollywood Actress Corona Positive

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड सैन्यधाम में 15 दिसंबर को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, शहीदों के परिजनों कि सम्मान यात्रा का समापन करेंगे 

Leave a Reply

Your email address will not be published.