Bollywood Movie 83 Trailer

Bollywood Movie 83 Trailer : क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म 83 के ट्रेलर ने मचाया धमाल

मनोरंजन विशेष
News Uttarakhand

Bollywood Movie 83 Trailer : बॉलीवुड की डैशिंग जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार बड़े परदे पर नजर आने वाली है। जी हां क्रिकेट वर्ल्ड कप और कपिल देव पर बनी फिल्म 83 का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है। ये फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनी हैं और दर्शकों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था।

Bollywood Movie 83 Trailer

Bollywood Movie 83 Trailer :

इस ट्रेलर ने लोगों के मन में ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप की यादें ताजा कर दी हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है। टीचर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। बता दें इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर शुरुआती 1 घंटे में ही लगभग 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिले थे।

दो साल पहले बनी थी फिल्म :

Bollywood Movie 83 Trailer : फिल्म 83 की शूटिंग साल 2019 में ही बन कर तैयार हो गई थी। लेकिन लेकिन कोरोना महामारी के कारण रिलीज नहीं हो पाई थी। इस फिल्म में दोनों सुपरस्टार के अलावा पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, एमी विर्क, साहिल खट्टर, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम और हार्डी संधू भी नजर आयेंगे। ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood Movie 83 Trailer

एक्टर्स की मेहनत :

Bollywood Movie 83 Trailer : इस फिल्म को बनाने के लिए सभी कलाकारों ने साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच की क्लिप्स बार-बार देखा था। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं इसकी तैयारियोेें के लिए उनके घर एक हफ्ते रहे थे। वहीं मूवी की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह के साथ ही सभी एक्टर्स ने क्रिकेटरों की बारीकियों को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत की है।

Bollywood Movie 83 Trailer

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में शासन स्तर पर बम्पर तबादले, कई अधिकारियों के विभागों में फेरबदल

Leave a Reply

Your email address will not be published.