Bollywood's First Superhero

Bollywood’s First Superhero : बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो का फैन्स को जन्मदिन पर तोहफा

विशेष मनोरंजन शख्सियत
News Uttarakhand

Bollywood’s First Superhero : सुपर सेक्सी और मोस्ट हैंडसम बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज 48 वां जन्मदिन है। ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरहीरो हैं और ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से मशहूर हैं। उनके सेक्सी लुक के आगे हॉलीवुड एक्टर्स भी नहीं टिकते हैं। उनकी पर्सनैलिटी और स्टाइल हर किसी को अपना दिवाना बना देती है। वहीं आज उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सलेब्स का तांता लगा हुआ है।

Bollywood’s First Superhero :

Bollywood's First Superhero

फैन्स को तोहफा :

Bollywood’s First Superhero : अपने बेहतरीन डांस स्किल से उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है। आज अपने जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने फैंस को तोहफा देते हुए अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। जिसमें वो वेधा के किरदार में निभा रहे हैं और आडियन्स को इसका बेसबरी से इन्तजार है।

Bollywood's First Superhero

पहली फिल्म से धमाल :

Bollywood’s First Superhero : ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था। ऋतिक रोशन इस फिल्म से ही वर्ल्डवाइड फेमस हो गए थे। हालाकिं वो फिल्म ‘आशा’ में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुके थे। अपने पिता के साथ काम करते हुए ऋतिक रोशन ने सेट पर कई बार झाड़ू लगाई और चाय भी बनाई है। एक समय ऐसा था जब लड़कियां ऋतिक के लिए इस कदर दिवानी थी कि उन्हें वैलेंटाइन डे पर शादी के लिए 30 हजार प्रपोजल आए थे।

Bollywood's First Superhero

ये भी पढ़ें : रुद्रपुर में गौ शव मिलने से आक्रोशित हिन्दुवादी संगठन, गिरफ्तारी के लिए 24 घंटे का पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Leave a Reply

Your email address will not be published.