Broken Marriage On Dowry

Broken Marriage On Dowry : लालची दुल्हे की बड़ी डिमांड,पहले दो स्विफ्ट डिजायर कार फिर आयेगी बारात

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

Broken Marriage On Dowry : हल्द्वानी के वनभूलापुरा थाना क्षेत्र में एक युवती की बारात इसलिए ​नहीं आई क्योकि उसके परिवार वालों ने दुल्हे की मांग पूरी नहीं की। जब दुल्हन पक्ष ने दुल्हे से फोन करके बारात ना लाने का कारण पूछा गया तो उसने तारीख भूल जाने की बात कहीं। दुल्हन के परिजनों ने दुल्हे समेत पांच लोंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Broken Marriage On Dowry :

Broken Marriage On Dowry

Broken Marriage On Dowry : 1 मार्च को होनी थी शादी

मामला वनभूलापुरा थाना क्षेत्र का है जहां 1 मार्च को बारात आनी थी पर दहेज के लालची बारात लेकर ​​नहीं पहुॅंचे। बता दें कि उत्तर उजाला निवासी युवती की बीते साल 22 अगस्त 2022 में चमोली के रहने वाले समीर से सगाई हुई थी। जिसमें समीर उसके पिता—माता, छोटा भाई और छोटी बहन भी शामिल हुए थे। इसके पश्चात फोन पर बराबर बातचीत चल रही थी। व​धु पक्ष ने हॉल की एडवांस बुकिंग के लिए एक लाख रूपये एडवांस में जमा किये थे। साथ ही उपहार के लिए अलग से दुल्हे को एक लाख रूपये भी दिये।

Broken Marriage On Dowry :

Broken Marriage On Dowry

इतना कुछ करने के बाद भी जब विवाह की तारीख पर दुल्हा बारात लेकर ​नहीं आया तो दुल्हन के परिवारवालों ने उससे फोन करके ​ना आने का कारण पुछा तो दूल्हे ​के परिवारवालों ने जवाब दिया कि वह शादी की तारीख भूल गये अब बारात 10 मार्च को लेकर आयेंगे लेकिन उससे पहले स्विफ्ट डिजायर कार दहेज में भेज दो। इसके बाद दुल्हन के भाई ने पुलिस स्टेशन जाकर दुल्हे समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। इस पूरे मामले में वनभूलापुरा की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़े : गंगोत्री नेशनल हाईवे पर गिरी चट्टान, टला बड़ा हादसा

Leave a Reply

Your email address will not be published.