Cannes Film Festival

Cannes Film Festival : कान फिल्म समारोह में भारत की इन बालाओं ने लूटी महफिल

उत्तराखंड मनोरंजन लाइफस्टाइल विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Cannes Film Festival : कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया और उर्वशी रौतेला के साथ ही पूजा हेगडे ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया। इसके साथ ही भारतीय प्रतिनिधिमंडल के 11 सदस्यों ने भी रेड कारपेट की शोभा बढ़ाई। जिसमें सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, संगीतकार ए आर रहमान, गीतकार कवि प्रसून जोशी, नवाज़ुद्दीन सिद्धकी, लोक गायक मामे खान के साथ ही कई हस्तियों ने हिस्सा लिया।

Cannes Film Festival

 

Cannes Film Festival : 

रेड कारपेट पर जलवे : 

जहां बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण ने अपने देसी लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने कान फेस्टिवल के लिए गोल्डन और ब्लैक रंग की साड़ी पहनी जिसमें वह गजब की खूबसूरत दिखाई दीं। वाइट गाउन में उर्वशी रौतेला ने सबके होश उड़ा दिए उनकी एंट्री होते ही किसी की नजर उनसे नहीं हट रही थी। वहीं तमन्ना भाटिया ने भी ब्लैक और वाइट गाउन में जलवा दिखाएं। इसके अलावा कान फेस्टिवल में पहली बार राजस्थानी लोक गायक मामे खान रेड कारपेट पर दिखाई दिए।

Cannes Film Festival Cannes Film Festival

Cannes Film Festival : वहीं इस साल के कान फिल्म फेस्टिवल के वर्ल्ड प्रीमियर में आर माधवन की रॉकेटरी और जे जाई धोतिया की बाघजान, हिंदी फिल्म एक जगह अपनी, कन्नड़ फिल्म शिवम्मा, छत्तीसगढ़ी फिल्म बैलाडीला कल यानी 19 मई को प्रदर्शित की जाएगी।

Cannes Film Festival

ये भी पढ़ें : केदारनाथ यात्रा के लिए येलो अलर्ट जारी , अलर्ट मोड पर प्रशासन

Leave a Reply

Your email address will not be published.