Captain Varun Singh Passes Away

Captain Varun Singh Passes Away : तमिलनाडु के हेलीकॉप्टर ​कैश में इकलौते जीवित बचे कैप्टन वरुण सिंह का निधन

विशेष उत्तराखंड शख्सियत
News Uttarakhand

Captain Varun Singh Passes Away : तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए सेना के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में इकलौते जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन हो गया। बेंगलुरु के एक सैन्य अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था। ये हेलीकॉप्टर दुर्घटना 8 दिसंबर 2021 को हुई थी। जिसमें शहीद जनरल बिपिन रावत और उनकी सहित 13 सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई थी।

Captain Varun Singh Passes Away

 

IAF ने दी जानकारी : 

Captain Varun Singh Passes Away : IAF ने ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की जानकारी देते हुए कहा है कि “भारतीय वायुसेना को बहादुर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की सूचना देते हुए गहरा दुख हुआ है, जिनकी आज सुबह 08 दिसंबर 21 को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई चोटों के कारण मृत्यु हो गई। भारतीय वायुसेना गहरी संवेदना व्यक्त करती है और शोक संतप्त परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है।”

Captain Varun Singh Passes Away :

Captain Varun Singh Passes Away

पीएम ने जताया दुख :

Captain Varun Singh Passes Away : ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की खबर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है और ट्वीट करते हुए लिखा कि “ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने गर्व, वीरता और अत्यधिक व्यावसायिकता के साथ देश की सेवा की। उनके निधन से बेहद आहत हूं। राष्ट्र के लिए उनकी समृद्ध सेवा को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। ओम शांति”

Captain Varun Singh Passes Away

इकलौते सर्वाइवर :

Captain Varun Singh Passes Away : तमिलनाडु में हुई दुर्घटना के बाद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये थे। इस दुर्घटना में वो एकमात्र जीवित बचे थे। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए वेलिंगटन से बेंगलुरु के एक कमांड अस्पताल में शिफ्ट किया था। पूरे देश में उनके स्वस्थ्य होने कि प्रार्थना की जा रही थी। लेकिन आज कैप्टन वरुण सिंह का निधन हो गया।

Captain Varun Singh Passes Away

ये भी पढ़ें :  उत्तराखंड हल्द्वानी के गौलापार अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम मे 24 दिसंबर को प्रधानमंत्री रैली को करेंगे संबोधित।

Leave a Reply

Your email address will not be published.