Case Filed Against BJP Councilor

Case Filed Against BJP Councilor : आवारा कुत्ते को जान से मारने पर आरोपी BJP पार्षद पर मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Case Filed Against BJP Councilor : देहरादून के चंद्रमणि स्थित शिव मंदिर कॉलोनी में हाल ही में आवारा कुत्ते को डंडे से पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया था। आपको बता दें इस मामले ने सोशल मीडिया पर खूब तूल पकड़ा है। जिसके चलते अब भाजपा किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी की तहरीर के आधार पर बीजेपी पार्षद सुधीर बुटोला और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Case Filed Against BJP Councilor

लोगों को काटने पर की कुत्ते की हत्या : 

Case Filed Against BJP Councilor : जानकारी के मुताबिक चंद्रमणि स्थित शिव मंदिर कॉलोनी में एक आवारा कुत्ता कुछ दिनों से लोगों को काट रहा था। जिसके चलते कुछ लोगों ने कुत्ते को 14 फरवरी के दिन डंडे से पीट-पीटकर मार डाला था। बता दे जब इस घटना की सूचना पशु प्रेमी संगठन को लगी तो संगठन तुरंत मौका स्थल पर जा पहुंचा और वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। संगठन ने आरोपी के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी।

Case Filed Against BJP Councilor

पशु क्रूरता अधिनियम के तहत हुआ मुकदमा दर्ज :

Case Filed Against BJP Councilor : पशु प्रेमी संगठन ने मुकदमे की मांग को लेकर गांधी पार्क में कैंडल मार्च निकालने का भी ऐलान किया था , लेकिन आचार संहिता के तहत उन्हें अनुमति नहीं मिल पाई थी हालांकि अब थाना पटेल नगर प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात भाजपा किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी विनीत भट्ट की तहरीर पर बीजेपी पार्षद सुधीर बुटोला सहित एक अन्य युवक पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Case Filed Against BJP Councilor : 

Case Filed Against BJP Councilor

आपको बता दें कि पशु क्रूरता का ये मामला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है लोग लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं इसके साथ ही लोग घटना की वीडियो और फोटोस भी शेयर कर रहे हैं जिससे लोग जागरूक हो सके और पशुओं के खिलाफ ऐसी क्रूरता न बरते।

ये भी पढ़ें : अगर आपके हाथों में भी है ऐसी लकीरें तो व्यवसाय करने से होगी धन वर्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published.