Central Minister Targeted Congress

Central Minister Targeted Congress : केंद्रीय मंत्री नकवी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा – कांग्रेस का वजूद वेंटिलेटर पर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Central Minister Targeted Congress : केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का वजूद वेंटिलेटर पर है और उनके नेताओं की बेवकूफी एक्सीलेटर पर।

Central Minister Targeted Congress : 

Central Minister Targeted Congress

वार पलटवार : 

दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक टिप्पणी की थी जिसके बाद सियासत गरमा गई है।राहुल गांधी ने लंदन में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पाकिस्तान देश की तरह ही इंडिया में भी कुछ ताकत हैं जो देश को खोखला करती जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि भाजपा पार्टी देश की आवाज को कुचल रही है।

Central Minister Targeted Congress : 

Central Minister Targeted Congress

जिस पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस का वजूद वेंटिलेटर पर है और इनके नेता बेवकूफी के एक्सीलेटर पर। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस के नेता विदेशों में जाकर देश की बदनामी कर रहे हैं।

Central Minister Targeted Congress : जिस पर भाजपा के केंद्रीय नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि कांग्रेस की इसी विचारधारा से ही पार्टी अब ऐसे हालात में पहुंच गई है कि उसकी पूछ मोहल्ले में भी नहीं हो रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस विदेशों में जाकर देश की तुलना श्रीलंका पाकिस्तान और अन्य देशों के साथ कर रही है जो पार्टी की विवेक शून्यता और विचारधारा का परिणाम है।

Central Minister Targeted Congress

ये भी पढ़ें : लक्ष्य सेन ने पीएम मोदी को भेंट की उत्तराखंड की फेमस मिठाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.