Chandan Ramdas Passes Away

Chandan Ramdas Passes Away : कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास का निधन, बागेश्वर में ली अंतिम सांस

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन बागेश्वर राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Chandan Ramdas Passes Away : उत्तराखंड के लिए इस वक्त बुरी खबर सामने आ रही है जहां धामी कैबिनेट में परिवहन विभाग की जिम्मेदारी संभालने वाले मंत्री चंदन रामदास का निधन हो गया। बता दें कि कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास लंबे समय से बीमारी से पीड़ित है जिस वजह से उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था ऐसे में इलाज के दौरान 65 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली। मंत्री चन्दन राम दास के निधन के बाद से उत्तराखंड में शोक की लहर है।

 

 

Chandan Ramdas Passes Away

Chandan Ramdas Passes Away : सीएम ने जताया दुख

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास ने बागेश्वर जिला अस्पताल में अंतिम सांस ली। मंत्री के निधन के बाद से भाजपा सहित पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं मंत्री चंदन राम दास के निधन पर सीएम धामी ने गहरा दुख जताया है। सीएम धामी का कहना है कि मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी चंदन राम दास के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध है। उन्होंने कहा कि उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है।

Chandan Ramdas Passes Away

Chandan Ramdas Passes Away : बता दें कि चंदन राम दास का राजनीतिक करियर 1980 में शुरू हुआ। 1997 में चंदन राम दास नगर पालिका बागेश्वर के निर्दलीय अध्यक्ष बने। उन्होंने 1980 से राजनीति जीवन की शुरुआत की और 2006 में पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी की प्ररेणा पर भाजपा में शामिल हुए। इतना ही नहीं 2007, 2012, 2017 और 2022 में चंदन राम दास लगातार चौथी बार विधायक चुने गए।

 

Chandan Ramdas Passes Away

 

ये भी पढ़ें : केदारनाथ धाम को श्रद्धालु ने दान किया सोने का छत्र और घड़ा, बाबा के प्रति अटूट आस्था

Leave a Reply

Your email address will not be published.