CM Dhami In Delhi

CM Dhami In Delhi : निशंक के बाद अब सीएम धामी खटीमा से सीधा प​हुंचे दिल्ली, सियासी अटकलें हुई तेज़

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami In Delhi : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम 10 मार्च को आने हैं ऐसे में नई सरकार गठन से पहले नेताओं की दिल्ली दौड़ शुरू हो गई है। जहां कुछ दिन पहले सांसद रमेश पोखिरियाल निशंक दिल्ली पहुंचे थे तो वहीं अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी खटीमा से सीधे दिल्ली चले गए हैं एक के बाद एक दौरों को लेकर कई सियासी कयास लगाए जा रहे हैं।

CM Dhami In Delhi

निशंक ने दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष से की थी मुलाकात : 

CM Dhami In Delhi : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के बाद अब परिणामों से पहले नेताओं के दिल्ली दौरे तेज़ होने लगे हैं जहां दो दिन पहले भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात पर कई सियासी कयास लगाए जा रहे थे तो वहीं अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी आचानक खटीमा से सीधे दिल्ली पहुंचे हैं और सीएम धामी के दौरे को भी इसी नज़र से देखा जा रहा है।

CM Dhami In Delhi :

CM Dhami In Delhi

सीएम धामी की दिल्ली दौड़ के निकाले जा रहे कई सियासी मायने :

CM Dhami In Delhi : बहरहाल सियासी हल्खों में चल रही चर्चाओं के मुताबिक सीएम धामी की ये दिल्ली दौड़ प्रदेश में भाजपा की ओर से सरकार गठन की संभावनाओं में जोड़—तोड़ की राणनीति के रूप में भी देखा जा रहा है और कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इस दौरे के दौरान सीएम धामी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर लौटेंगे हालंकि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक ये दौरा सामान्य है लेकिन पहले निशंक और फिर सीएम धामी की दिल्ली दौड़ ने सियासी गलियारों में चर्चाएं जरूर बढ़ा दी है।

CM Dhami In Delhi

ये भी पढ़ें : यूक्रेन में जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे उत्तराखंडी, कोई पढ़ाई तो कोई रोजगार के लिए गया था परदेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.