Cm Dhami In Kashipur

Cm Dhami In Kashipur : काशीपुर पहुंचे सीएम धामी, 9 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजनीति
News Uttarakhand

Cm Dhami In Kashipur : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज ऊधमसिंह नगर दौरे पर रहे जहां उन्होंने काशीपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 9 आवासीय योजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम धामी ने पीएम आवास योजना के तहत 7700 परिवारों को मकान भी आवंटित किए।

 

Cm Dhami In Kashipur

Cm Dhami In Kashipur : 7700 परिवारों को हुए मकान आवंटित

सीएम धामी ने काशीपुर के उदयराज हिंद इटर कॉलेज में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ई.डब्ल्यू.एस. आवासीय 9 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। जिसमें से 8 परियोजनाएं उधमसिंह नगर की है जबकि एक परियोजना नैनीताल के रामनगर की है। सीएम धामी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 2024 में जो सपना संजोए है वह सपना उनका बहुत जल्दी पूर्ण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उधमसिंह नगर और नैनीताल में 7000 से अधिक मकानों का लक्ष्य रखा है वह अपने आप में एक मिसाल है। गरीब तबके के लोग जिनके सर के नीचे छत नहीं है उनको प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घर उपलब्ध कराए जाएंगे। जिसमें लगभग 500 करोड़ से अधिक की लागत आएगी।

Cm Dhami In Kashipur

Cm Dhami In Kashipur : उन्होंने ये भी कहा कि उत्तराखंड में जहां-जहां सड़कों की बदहाल हालत है उसका सुदारीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि काशीपुर का डिरेनिग सिस्टम खराब होने के चलते यहां पर जलभराव की समस्या हमेशा उत्पन्न रहती है इसका सुधारी करण भी किया जाएगा साथ ही जो सड़कें मरम्मत के लिए पड़ी है उनकी मरम्मत जल्द कराई जाएगी। जल समस्या भी अति शीघ्र ठीक कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि गिरीताल का सौंदर्य करण और मां मनसा देवी मंदिर का सौंदर्य करण अति शीघ्र कराया जाएगा।

 

Cm Dhami In Kashipur

ये भी पढ़ें : कालाबाजारी पर खाद्य विभाग का बड़ा एक्शन, 214 दुकानों पर मारा छापा

Leave a Reply

Your email address will not be published.