CM Dhami Inaugurated Saras Fair

CM Dhami Inaugurated Saras Fair : रूद्रपुर में सीएम पुष्कर ने किया सरस मेले का उद्घाटन, महिला सशक्तिकरण का उदाहरण देखकर गदगद दिखे सीएम धामी

उत्तराखंड उधमसिंह नगर पर्यटन राजकाज
News Uttarakhand

CM Dhami Inaugurated Saras Fair : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रूद्रपुर दौरे पर रहे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सीएम पुष्कर ने मेले में लगे स्टॉलों का दीदार किया साथ ही महिला सहायता समूहों की अहम भागीदारी को देखकर उनकी प्रशंसा भी की।

CM Dhami Inaugurated Saras Fair

स्वयं सहायता समूहों की सीएम पुष्कर ने की प्रशंसा : 

CM Dhami Inaugurated Saras Fair : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रूद्रपुर दौरे पर रहे जहांं सीएूम पुष्कर ने सरस मेले का उद्घाटन किया। इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि सरस मेले में महिलाओं की ओर से 147 स्वयं सहायता समूहों के द्वारा मिलकर दुकान लगाई है। दुकानों के सामान का दीदार करते हुए सीएम धामी ने कहा कि यहां के उत्पाद को देखकर काफी आश्चर्य हुआ है और इनके उत्पाद किसी मल्टीनेशनल कंपनी आदि से कई ज्यादा बेहतर हैं और काफी आकर्षक भी हैं।

CM Dhami Inaugurated Saras Fair :

CM Dhami Inaugurated Saras Fair

बेरोजगारी दूर करने में अहम भागीदारी निभा रहीं महिलाएं :

CM Dhami Inaugurated Saras Fair : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि बेरोजगारी दूर करने में यह महिलाएं काफी अहम भागीदारी निभा रहीं हैं जो स्वयं के साथ ही अन्य महिलाओं को भी रोजगार उपलब्ध कराने का काम कर रहीं हैं।

CM Dhami Inaugurated Saras Fair

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली तथा समूह ग लिखित परीक्षा होगी एक ही दिन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.