CM Dhami Inspected Covid Hospital

CM Dhami Inspected Covid Hospital : सीएम धामी ने सुशीला तिवारी व DRDO कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

CM Dhami Inspected Covid Hospital : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज नैनीताल पहुंचे जहां उन्होंने सुशीला तिवारी और डीआरडीओ कोविड चिकित्सालय का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम धामी ने सभी बेड ऑक्सीजन प्लांट,आईसीयू बेड इमरजेंसी और सेंपलिंग जगह का निरीक्षण कर मुख्य चिकित्सा अधिकारी नैनीताल से जानकारी भी ली।

CM Dhami Inspected Covid Hospital : 

CM Dhami Inspected Covid Hospital

डीआरडीओ के अंदर 500 बेड है तैयार : 

CM Dhami Inspected Covid Hospital : उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ लगातर तेजी से बढ़ता जा रहा। तो वहीं नैनीताल जिले में भी लगातार संक्रमित रोगियों की संख्या बढ़ रही है। जिसको देखते हुए आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सुशीला तिवारी और डीआरडीओ कोविड- चिकित्सालय का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारी सरकार ने बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी उत्तराखंड के अंदर सभी डॉक्टरों को और चिकित्सालय को सतर्क रहने के निर्देश दे दिए हैं

CM Dhami Inspected Covid Hospital

CM Dhami Inspected Covid Hospital : और मेरे द्वारा आज हल्द्वानी का निरीक्षण किया गया जिसमें सभी सुविधाएं ठीक-ठाक पाई गई तीसरी लहर से लड़ने के लिए उत्तराखंड सरकार पूरी तरह से तैयार है। इस मौके पर सुशीला तिवारी के प्राचार्य डॉ अरुण जोशी ने बताया कि तीसरी लहर को देखते हुए डीआरडीओ के अंदर 500 बेड तैयार हैं जिसमें 125 आईसीयू और 375 जनरल बेड है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के चलते बच्चों के लिए भी लगभग 60 बेड आईसीयू के रिजर्व रखे गए है।

CM Dhami Inspected Covid Hospital

ये भी पढ़ें : कांग्रेस की पहली लिस्ट लगभग तय, देखिए किसको मिलेगी कहां की जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.