CM Dhami Meets Union Ministers

CM Dhami Meets Union Ministers : सीएम धामी ने केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात , राष्ट्रपति नामांकन में होंगे शामिल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami Meets Union Ministers : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नई दिल्ली के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। वहीं उसके बाद कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर राज्य के कई मुद्दों पर मांग रखी।

CM Dhami Meets Union Ministers : 

CM Dhami Meets Union Ministers

विकास के लिए पैकेज : 

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम धामी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भेंट की और इस दौरान उन्होंने रुद्रप्रयाग जिले में सैनिक स्कूल जखोली के लिए राज्य में सीमित संसाधन के मद्देनजर अवस्थापना विकास के लिए वित्तीय सहायता मांगी। इसके बाद सीएम धामी ने केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी से भी मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने कुमाऊं मंडल के लिए विरासत सर्किट और ऋषिकेश को अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए पैकेज मांगा।

CM Dhami Meets Union Ministers

CM Dhami Meets Union Ministers : वहीं सीएम धामी ने नई दिल्ली के दौरे के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार के कामकाज और राजनीतिक मुद्दों के साथ ही प्रदेश में दायित्व के बंटवारे को लेकर चर्चा की। बता दें कि सीएम धामी आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू के नामांकन में भी शामिल होंगे।

CM Dhami Meets Union Ministers

ये भी पढ़ें : सीएम धामी की पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर रखी मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published.