CM Dhami's Review Meeting In Haldwani

CM Dhami’s Review Meeting In Haldwani : हल्द्वानी में सीएम धामी की समीक्षा बैठक , मांगा जवाब

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami’s Review Meeting In Haldwani : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कुमाऊं मंडल के हल्द्वानी शहर में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की इस दौरान उन्होंने कुमाऊं के विकास कार्यों और आपदा से निपटने की तैयारियों की जानकारी ली साथ ही पिथौरागढ़ पेयजल निगम के अधिकारियों के गायब रहने पर उनसे जवाब मांगा है।

CM Dhami’s Review Meeting In Haldwani :

CM Dhami's Review Meeting In Haldwani

अलर्ट रहने के निर्देश : 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समीक्षा बैठक के दौरान विकास कार्य में तेजी लाने और कानून व्यवस्था समेत कई मामलों पर अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने मॉनसून के मद्देनजर 24 घंटे अलर्ट रहने के लिए कहा है साथ ही कहा कि मलवा आने से जो रास्ते बंद होते हैं उन्हें जल्द से जल्द खोला जाए जिससे पर्यटकों को कोई कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने 5 करोड़ से अधिक लागत की जन कल्याणकारी योजनाओं और दैवीय आपदा, निर्माणदायी संस्था, कानून व्यवस्था से संबंधित कई विषयों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

CM Dhami's Review Meeting In Haldwani

CM Dhami’s Review Meeting In Haldwani : इस साथ ही मानस खण्ड कॉरिडोर के अंतर्गत 42 मंदिर चिन्हित किये गए हैं और इस योजना के माध्यम से चरणबद्ध तरीके से विभिन्न सड़कों का चौड़ीकरण किया जाएगा। इसके अलावा सीएम धामी ने इस बैठक में पेयजल निगम के मुख्य अभियंता के ना पहुंचने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा

CM Dhami's Review Meeting In Haldwani

ये भी पढ़ें : कांवड़ की जिम्मेदारी को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.