CM Pushkar Awarded Players

CM Pushkar Awarded Players : उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सीएम पुष्कर ने किया सम्मानित, कही ये बात

उत्तराखंड खेल जगत गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

CM Pushkar Awarded Players : उत्तराखंड खेल विभाग द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों व उनके प्रशिक्षकों को आज पुरस्कार वितरित किया गया कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उपस्थित रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुरस्कार पाने वाले सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि आज उत्तराखंड का युवा खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त कर प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है और हमारी सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

CM Pushkar Awarded Players

राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम हो रहा रोशन

सीएम ने कहा कि हमारा संकल्प है कि खेल के क्षेत्र में भी उत्तराखंड अग्रणी राज्य बने जिसके लिए नई खेल नीति में अनेकों प्रावधान किए गए हैं. सीएम धामी ने कहा कि आज प्रदेश का युवा खिलाड़ी अपने आराम को छोड़कर अपने खेल में दिन रात मेहनत कर अपने आपको तैयार करते हैं और यही वजह है कि आज उत्तराखंड का युवा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहा है.

CM Pushkar Awarded Players : 

CM Pushkar Awarded Players

CM Pushkar Awarded Players : पीएम मोदी के नेतृत्व में हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा उत्तराखंड

सीएम ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए जो खेल कोटा रुका हुआ था उसको सरकार ने फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है. सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है और खेल में भी युवा आपने योगदान दे रहे हैं जो उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है.

ये भी पढ़ें : विधानसभा अध्यक्ष की कार्रवाई से भी सबक नहीं ले रहे नौकरी माफिया, फर्जी लेटर के जरिये नौकरी पाने का एक और मामला आया सामने

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.