Conflict Over Supremacy In Congress

Conflict Over Supremacy In Congress : करारी हार के बावजूद कांग्रेस में वर्चस्व पर घमासान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ विशेष
News Uttarakhand

Conflict Over Supremacy In Congress : राज्य में भाजपा जहां साल 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियों में जुटी है, लेकिन उधर कांग्रेस में एक बार फिर वर्चस्व को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। पूर्व सीएम हरीश रावत और कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के बीच जुबानी जंग एक बार फिर शुरू हो गई है।

Conflict Over Supremacy In Congress : 

Conflict Over Supremacy In Congress

जुबानी जंग : 

दरअसल आजकल प्रदेश कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं है। जहां हरीश रावत और प्रीतम सिंह की जुबानी जंग रुकने का नाम नहीं नहीं रही है। हरीश रावत अपनी पुरानी हार तो प्रीतम सिंह पुराने इतिहास को कुरेद रहे हैं। जहां एक तरफ हरीश रावत ने सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिए कहा है की “व्यक्ति अपने परिश्रम और पार्टी के प्रभाव से जीता है , लेकिन यहां हार के लिए जिम्मेदार सिर्फ मुझे ही क्यों ठहराया जाता है।”

Conflict Over Supremacy In Congress

Conflict Over Supremacy In Congress : वहीं कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने हरीश रावत को निशाने पर लेते हुए कहा है कि साल 2016 में प्रदेश में दलबदल से कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ था। वैसे इससे पहले भी प्रीतम सिंह ने कई बार इशारो इशारो में हरीश रावत पर तंज कसे हैं। लेकिन इस बार हरीश रावत ने चुप ना रहते हुए अपना बयान सामने रखा है।

Conflict Over Supremacy In Congress

ये भी पढ़ें : कार के ऊपर चट्टान गिरने से गाड़ी चकनाचूर , दर्दनाक मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.