Congress Raised Black Flag

Congress Raised Black Flag : देहरादून में कांग्रेसियों ने लगाए पीएम गो बैक के नारे और दिखाए काले झंडे

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Congress Raised Black Flag : कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून विशाल जनसभा को संबोधित करने परेड ग्राउंड में जा रहे हैं । इससे पहले कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे का विरोध किया है. प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाकर और प्रधानमंत्री गो बैक के नारे लगाए।

Congress Raised Black Flag

पुलिस ने एश्ले हॉल चौक पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोक दिया :

Congress Raised Black Flag : एश्ले हॉल चौक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की रैली का विरोध करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस जनों ने काले झंडे दिखाकर और सिर पर काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया। वहीं एश्ले हॉल चौक पर पुलिस ने आगे बढ़ रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोक दिया और हिरासत में लिया। इस बीच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस ने कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ ही महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

Congress Raised Black Flag

प्रधानमंत्री मोदी की रैली का विरोध करते कांग्रेस कार्यकर्ता नें कहा :

Congress Raised Black Flag : प्रधानमंत्री मोदी की रैली का विरोध करते कांग्रेस कार्यकर्ता नें कहा कि प्रदेश की जनता सब जान चुकी है कि भाजपा सरकार ने जो वादे किए थे, उन वादों पर सरकार खरा नहीं उतरी है। केंद्र और राज्य सरकार ने जनता से महंगाई कम करने का वादा किया था। भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की भी बात की थी लेकिन ना तो बेरोजगारी दूर हो पाई और ना ही भ्रष्टाचार खत्म हुआ।

Congress Raised Black Flag : ऊपर से महंगाई की मार ने जनता का जीना मुहाल कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी लगातार झूठे वादे करके जनता को फिर बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन प्रदेश की जनता अब भाजपा के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी।

Congress Raised Black Flag

कांग्रेसी नेताओं मोदी सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा :

Congress Raised Black Flag : इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर प्रदेश में जुमलेबाजी करने आए हैं। और ग्रीन बोनस, विशेष राज्य का दर्जा जैसे कई मसले हैं, जिन्हें मोदी सरकार ने पूरा नहीं किया। प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। प्रदेश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी

Congress Raised Black Flag :

Congress Raised Black Flag : लेकिन मोदी सरकार रोजगार देने में पूरी तरह से विफल हुई है। इन 7 सालों में प्रत्येक साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा करने वाली मोदी सरकार को यह बताना चाहिए कि क्या उन्होंने इन 7 सालों में 14 करोड़ युवाओं को रोजगार दे दिया है।

ये भी पढ़ें : देश में चार दिसंबर को मनाया जाता है नौसेना दिवस ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.