Congress Targets CM Pushkar Dhami

Congress Targets CM Pushkar Dhami : कांग्रेस ने सीएम पुष्कर पर साधा निशाना, कहा— सीएम लगातार कर रहे आचार संहिता का उल्लंघन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Congress Targets CM Pushkar Dhami : चंपावत उपचुनाव से पहले कैबिनेट में अंत्योदय कार्ड धारकों को प्रति वर्ष तीन गैस सिलेंडर मुफ्त दिए जाने के फैसले को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि मुख्यमंत्री अभी चंपावत से भाजपा के प्रत्याशी हैं ऐसे में इस समय मुख्यमंत्री द्वारा इस तरह की घोषणाएं करना आचार संहिता का उल्लंघन है।

Congress Targets CM Pushkar Dhami : 

Congress Targets CM Pushkar Dhami

सीएम के घोषणा करने का समय नहीं है ठीक : 

उत्तराखंड मंत्रीमंडल की बैठक में अंत्योदय कार्ड धारकों को प्रति वर्ष तीन गैस सिलेंडर मुफ्त दिए जाने के फैसले पर अब कांग्रेस ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तरफ से जो फैसले कैबिनेट में लिए गए हैं उससे हमें कोई गुरेज नहीं है जबकि हम तो चाहते हैं कि 3 सिलेंडर के बदले भाजपा 6 सिलेंडर जनता को दे लेकिन सीएम पुष्कर का जो घोषणा करने का समय है वो ठीक नहीं है।

Congress Targets CM Pushkar Dhami

राजनीति से प्रेरित लगती है सीएम की घोषणा : 

Congress Targets CM Pushkar Dhami : कांग्रेस का कहना है कि इस वक्त वो केवल मुख्यमंत्री नहीं है बल्कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में भी हैं। और उसके बावजूद इस तरह से आचार संहित का उलंघन करके घोषणाएं करना संविधान के नियमों की धज्जिया उड़ाने जैसा है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट बैठक की आड़ में इस तरह के फैसले लेना केवल चुनावी पुलाव का हिस्सा है और ये राजनीति से प्रेरित लगते हैं।

Congress Targets CM Pushkar Dhami

ये भी पढ़ें : जीएमवीएन के रीजनल मैनेजर की बद्रीनाथ धाम में हुई मौत , जानें कारण

Leave a Reply

Your email address will not be published.