Congress's gift on Womens Day

Congress’s gift on Womens Day : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कांग्रेस का महिलाओं को तौहफा, वीडियो प्रतियोगिता का किया आयो​जन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Congress’s gift on Womens Day : देश के साथ ही प्रदेश में भी महिला दिवस धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है इसी क्रम में कांग्रेस ने भी महिला दिवस को और ज्यादा खास बनाने के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की है जिसमें संघर्ष करके आगे बढ़ने वाली महिलाओं की कहानी का वीडियो बनाकर प्रतिभागियों को भेजना होगा और जिसकी वीडियो ज्यादा प्रेरित करने वाली होगी उनको पुरस्कृ​त किया जाएगा।

Congress's gift on Womens Day

जीतने वाली महिलाओं को दिया जाएगा पुरस्कार : 

Congress’s gift on Womens Day : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर देश के साथ ही प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की ओर से वीडियो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें जो महिलाएं संघर्ष करके आगे बढ़ी है उनके द्वारा 3 मिनट की वीडियो बनाकर इस प्रतियोगिता में भाग लिया जाएगा। प्रतियोगिता में जिन महिलाओं की कहानी प्रेरित करने वाली होगी उनको पुरस्कृत किया जाएगा। बता दें पुरस्कार के लिए भी क्षेणी रखी गई है जिसमें प्रथम, द्वतीय और त्रितीय आने वाली महिलाओं को वॉशिंग मशीन, अवन और मिक्सर ग्राइंडर दिया जाएगा।

Congress’s gift on Womens Day :

Congress's gift on Womens Day

18 साल से कम वाली बच्चियों के लिए भी रखी गई है प्रतियोगिता : 

Congress’s gift on Womens Day : कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने बताया कि ये प्रतियोगिता देशभर के साथ ही उत्तराखंड में भी हो रही है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता दो भागों में होगी जिनमें पहले भाग में 18 साल से उपर की महिलाएंभाग ले सकेंगी और दूसरे में 18 साल से नीचे की महिलाएं भाग ले सकेंगी। जिनमें 18 साल से उपर की महिलाओं के लिए वॉशिंग मशीन, अवन और मिक्सर ग्राइंडर पुरस्कार रखा गया है जबकि 18 साल से नीचे की बच्चियों के लिए आईपैड, मोबाईल हैंड सेट और साईकिल रखा गया है।

Congress's gift on Womens Day

ये भी पढ़ें :  जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना स्थल का लिया जायजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.