Continue Raining In Uttarakhand's Distt

Continue Raining In Uttarakhand’s Distt : देहरादून समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश का दौर जारी, हाड़ कंपाने वाली ठंड ने बढ़ाई मुश्किल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन राजकाज
News Uttarakhand

Continue Raining In Uttarakhand’s Distt : उत्तराखंड में मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बाद राजधानी देहरादून समेत कई जिलों में रात से ही बारिश का तांडव लगातार जारी है जिसके कारण जहां ठंड में इजाफा हो गया है तो वहीं पर्वतीय जिलों में बर्फबारी के कारण ठिठुरन बढ़ गई है।

Continue Raining In Uttarakhand's Distt

कई इलाकों में बर्फबारी से तापमान में आई गिरावट :

Continue Raining In Uttarakhand’s Distt : उत्तराखंड में बारिश के तांडव ने एक बर फिर लोगों की परेशानियों को बढ़ा दिया है। प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण रात से ही मैदानी इलाकों में बारिश तो पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी देखने को मिल रही है। जिसके कारण तापमान में भी गिरावट देखने को मिल रही है। वही ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं।

Continue Raining In Uttarakhand’s Distt :

Continue Raining In Uttarakhand's Distt

मौसम विभाग ने येलो अलर्ट किया था जारी :

Continue Raining In Uttarakhand’s Distt : मौसम विभाग की मानें तो शनिवार को उत्तराखंड के पांच पर्वतीय जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया गया है इसके अलावा बाकी स्थानों पर भी हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी का पूर्वानुमान है। यही नहीं मौसम विभाग ने 2500 मीटर या इससे अधिक ऊंचाई वाले स्थानों में बर्फबारी होने की संभावना जताई है। जिसके लिए विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

Continue Raining In Uttarakhand's Distt

ये भी पढ़ें : प्रदेश में 16 जनवरी तक के लिए कोरोना की नई गाइडलाइन हुई जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.