Corona Bomb In Uttarakhand

Corona Bomb In Uttarakhand : उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम, क्या देहरादून में लगेगा वीकली लॉकडाउन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन विशेष
News Uttarakhand

Corona Bomb In Uttarakhand : उत्तराखंड में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है आलम ये है कि प्रदेश में आए दिन कोविड के मामले रिकॉर्ड दर्ज कर रहे है। तो वहीं बीते 24 घंटे के भीतर प्रदेश में 2915 नए कोरोना मरीज मिले हैं जबकि 3 लोगों की मौत हुई है।

Corona Bomb In Uttarakhand : 

Corona Bomb In Uttarakhand

बीते 24 घंटे में मिले 2915 नए मरीज : 

Corona Bomb In Uttarakhand : उत्तराखंड में कोरोना का ख़तरा लगातार बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बीते 24 घंटे के अंदर प्रदेश में 2915 नए कोरोना मरीज मिले हैं और 3 संक्रमित मरीजों की मौत हुई ​है। जबकि 1335 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है। ऐसे में राज्य में अब एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 8018 हो गई है तो पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 11.29% हो गई है जबकि रिकवरी रेट घटकर 93.70% हो गई है।

Corona Bomb In Uttarakhand

Corona Bomb In Uttarakhand : बता दें कि प्रदेश में अभी तक कोरोना के कुल 3,57,219 मामले सामने आ चुके हैं इनमें से 3,34,700 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 7,433 पहुंच गया है। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना डेथ रेट 2.8% प​हुंच गया है।

देहरादून में हालात हुए बेकाबू : 

Corona Bomb In Uttarakhand : उत्तराखंड में कोरोना के हालात भयावह होते दिख रहें हैं। राजधानी देहरादून की बात करें तो कोविड के बढ़ते केसों ने सरकार से लेकर प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश में सबसे सर्वाधिक मामले मिलने वाले जिलों में देहरादून का नाम टॉप पर है। पिछले 24 घंटों में भी देहरादून में 1361 कोरोना मरीज मिले हैं। ऐसे में लगातार ख़बरों की मानें तो प्रशासन कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए देहरादून में सप्ताहिक लॉकडाउन लगाने के मूड़ में है ​हालांकि अभी सरकार और न ही प्रशासन की तरफ से सप्ताहिक लॉकडाउन लगाने के लिए कोई कंफरमेशन मिला है।

Corona Bomb In Uttarakhand

ये भी पढ़ें : कांग्रेस से किशोर उपाध्याय की हुई छुट्टी, क्या बीजेपी में होगें शामिल ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.