Cricketer Akash Madhwal Met With CM Dhami

Cricketer Akash Met With CM Dhami : उत्तराखंड के स्टार क्रिकेटर आकाश मधवाल ने की सीएम धामी से भेंट, सीएम ने शॉल ओढ़ाकर आकाश को किया सम्मानित

रोजगार उत्तराखंड खेल जगत गढ़वाल/कुमाऊं मनोरंजन
News Uttarakhand

Cricketer Akash Met With CM Dhami : उत्तराखंड के स्टार क्रिकेटर आकाश मधवाल ने सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस अवसर पर सीएम धामी ने आकाश को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया साथ ही आईपीएल 2023 में आकाश मधवाल द्वारा शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें बधाई बधाई देने के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Cricketer Akash Met With CM Dhami : 

Cricketer Akash Met With CM Dhami

आईपीएल में अपनी शानदार गेंदबाजी से उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाले आकाश मधवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान सीएम धामी ने आकाश का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और साथ ही उनके द्वारा आईपीएल 2023 में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करने के लिए उनकी सराहना की।

Cricketer Akash Met With CM Dhami :

Cricketer Akash Met With CM Dhami

वही सीएम धामी द्वारा सम्मान प्राप्त करने के बाद आकाश भी बेहद खुश नजर आए। बता दें कि आई पी एल 2023 में सूर्यकुमार यादव के घायल होने के बाद मुंबई इंडियंस ने इस बार आकाश मधवाल को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया था। जिसके बाद आकाश ने भी इस मौके को नहीं चूका और अपनी तेज गेंदबाजी के बूते पर टीम को उस समय विकेट लेकर जीत दिलाई जिस समय टीम संकट में थी। आकाश आईपीएल 2023 में 7 मैचों में कुल 13 विकेट लेकर सभी का ध्यान अपनी ओर आ​कर्षित करने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें : हेमकुंड साहिब में ग्लेशियर खिसकने से लापता छठी महिला श्रद्धालु का मिला शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.