Crowd Funding In Ankita Case

Crowd Funding In Ankita Case : अंकिता हत्याकांड में आर्थिक सहायता देने के नाम पर हो रही क्राउड फंडिंग, पुलिस की पैनी नजर

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Crowd Funding In Ankita Case : अंकिता भंडारी हत्याकांड ने जहां पुरे राज्य को हिला कर रख दिया है। जहां एसटीएफ लगातार कार्यवाही की जा रही है। वहीं अब अंकिता के परिजनों को आर्थिक सहायता देने के नाम पर फ्रार्ड की किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा अंकिता के परिजनों को आर्थिक सहायता देने के नाम पर जमकर क्राउड फंडिंग की जा रही है।

Crowd Funding In Ankita Case :

Crowd Funding In Ankita Case

पुलिस की पैनी नजर

जिस पर अब एसएसपी ने साइबर सेल टीम को निर्देश दे दिए हैं कि ऐसे लोगों पर सोशल मीडिया में टीम पैनी नजर रखे जो कि अंकिता के नाम क्राउड फंडिंग कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर तरह तरह की पोस्ट शेयर की जा रही हैं। जिसमें किसी ने 20 लाख इकट्ठा करने का टारगेट बनाया है तो कोई व्यक्ति परिजनों को केस लड़ने के लिए आर्थिक सहायता मांग रहा है। जिस पर लोग भी जमकर पैसा डोनेट कर रहे हैं।

वहीं पूरे प्रक्ररण पर अंकिता के पिता का कहना है कि उन्होंने किसी को न ही पैसा डोनेट करने को कहा है और नही किसी को अपना खाता नम्बर दिया है। उन्होंने बताया कि उनके पास कोई ऐसी सूचना नहीं है कि उनके लिए क्राउड फंडिंग की जा रही है।

Crowd Funding In Ankita Case : परिजनों का कहना है कि उन्हें पैसों नहीं बल्कि न्याय की चाहिए। वहीं एसएसपी पौड़ी ने बताया कि उनकी टीम ऐसे लोगों पर पैनी नजर रख रही है जो कि अंकिता के नाम पर क्राउड फंडिंग लोगो से जुटा रहे हैं।

Crowd Funding In Ankita Case

 

ये भी पढ़ें : धन सिंह रावत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, रखी ये मांग

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.