Cyber Fraud In Dehradun

Cyber Fraud In Dehradun : साइबर ठगों ने प्लास्टिक सर्जन को लगाया लाखों रुपए का चूना, अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Cyber Fraud In Dehradun : देहरादून से सर्जन डॉक्टर से ठगी का मामला सामने आ रहा है। जहां अज्ञात आरोपियों ने डॉक्टर को अपने जाल में फंसा कर लाखों रुपए का चूना लगा दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Cyber Fraud In Dehradun

Cyber Fraud In Dehradun : दो लाख 98 हजार कटे

साइबर ठगों ने अस्पताल में अपार्टमेंट लेने के नाम पर थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर से लाखों रुपए की ठगी की है। डॉ राकेश कालरा ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह प्लास्टिक सर्जन है और बल्लूपुर में उनका अस्पताल है। उन्होंने कहा कि 24 मार्च को निजी अस्पताल में अपार्टमेंट लेने के लिए गूगल पर नंबर मिलने के बाद उन्होंने अपार्टमेंट फिक्स कराने के लिए संपर्क किया जिसके बाद फोनकर्ता ने उनके नंबर पर एक लिंक भेजा और मदद का झांसा देकर लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा। जैसे ही उन्होंने लिंक पर क्लिक किया तो उनके फोन पर रिमोट एक्सेस डाउनलोड हो गया।

Cyber Fraud In Dehradun

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जैसे ही उनसे बैंक संबंधित जानकारी ली गई तो उनके बैंक खाते से कई ट्रांजैक्शन हो गए और उनके खाते से दो लाख 98 हजार रुपए कट गए। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

 

Cyber Fraud In Dehradun

 

ये भी पढ़ें : जेल में फूटा एचआईवी बम, 54 कैदी पॉजिटिव मिलने से कारगार प्रशासन में मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published.