Dead Body Found Near Car

Dead Body Found Near Car : नैनीताल में कार के पास शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले में जुटी पुलिस

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

Dead Body Found Near Car : नैनीताल में एक कार के पास शव मिलने का मामला सामने आया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं शव की शिनाख्त जीवन चंद्र आर्य नैनीताल के रूप में हुई है।

Dead Body Found Near Car

Dead Body Found Near Car : पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

समीप सरिता ताल में कार के पास शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना गोपाल सिंह रावत द्वारा कोतवाली को दी गई। वहीं सूचना पर प्रभारी निरीक्षक प्रीतम सिंह पुलिस फोर्स के सरिया ताल मौके पर पहुंचे तो कार के पास एक व्यक्ति अचेत पड़ा हुआ था। जिसे 108 की मदद से बीडी पांडे चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Dead Body Found Near Car

Dead Body Found Near Car :

 

तलाशी लेने पर जेब से मिले आधार कार्ड से व्यक्ति की शिनाख्त जीवन चंद्र आर्य नैनीताल उम्र 46 वर्ष के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक जीवन चंद्र आर्य वेटरनरी रिसर्च इंस्टिट्यूट मुक्तेश्वर (IVRI) में लोअर डिविजन क्लर्क के पद पर कार्य करते थे और उनके दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। अपने पुत्र हर्षित को नवोदय स्कूल कोटाबाग छोड़ने गए थे तथा वहां से वापस आ रहे थे। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : राज्यपाल से लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर ने की मुलाकात, उत्तराखंड में हो रहे निर्माण कार्यों की दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.