Deepak Rawat Congratulate Dikshita Joshi

Deepak Rawat Congratulate Dikshita : UPSC में 58वीं रैंक हांसिल करने पर आयुक्त दीपक रावत ने दीक्षिता जोशी को दी शुभकामनाएं, माता—पिता को दी बधाई

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं रोजगार
News Uttarakhand

Deepak Rawat Congratulate Dikshita : संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा में पीलीकोठी बृजवासी कालोनी निवासी दीक्षिता जोशी यूपीएससी परीक्षा में 58वीं रैंक हासिल करने पर आयुक्त दीपक रावत ने आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी। दीक्षिता ने आयुक्त को बताया कि उनकी आर्यमान बिडला स्कूल हल्द्वानी से 12वी कक्षा उत्तीर्ण करने के पश्चात पंतनगर विश्वविद्यालय से बीटेक और हिमाचल से एमटेक की परीक्षा उत्तीर्ण की।

Deepak Rawat Congratulate Dikshita :

Deepak Rawat Congratulate Dikshita : आवास पर जाकर पूरे परिवार से की भेंट

इस दौरान आयुक्त दीपक रावत ने दीक्षिता जोशी को शुभकामनायें देते हुये कहा कि उन्होंने परीक्षा की तैयारी आवास से ही की है यह हमारे नौजवान बच्चों के लिए एक अच्छी सीख है। उन्होंने कहा कि बड़े शहरों के साथ ही छोटे शहरोें के बच्चे भी अपनी लगन व मेहनत से कोई भी मुकाम हासिल कर सकते है। उन्होंने दीक्षिता जोशी के पिताजी इंदु कुमार जोशी और माता दीपा जोशी के साथ ही पूरे परिवार को शुभकामनायें दी।

Deepak Rawat Congratulate Dikshita Joshi

सिविल सेवा परीक्षा में 444 रैंक हांसिल करने पर मीनाक्षी आर्या को भी दी बधाई

यही नहीं इसके बाद आयुक्त दीपक रावत ने सिविल सेवा परीक्षा में जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा निवासी मीनाक्षी आर्या के 444 रैंक आने पर उनके आवास पर जाकर भी उन्हें बधाई दी। इस दौरान मीनाक्षी आर्या ने बताया कि उन्होंने जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाडी से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की। इसके पश्चात श्रीनगर गढवाल से बीटेक किया। आयुक्त दीपक रावत ने मीनाक्षी आर्या को भी शुभकामनायें दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

ये भी पढ़ें : हरिद्वार का कार्यभार संभालने के ​बाद सीएम पुष्कर ने डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल को दी शुभकामनाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.