Double Murder In Jaspur : प्रेम प्रसंग के चलते पति ने पत्नी और सास की धारदार हथियार से की हत्या, मौके से हुआ फरार

उत्तराखंड उधमसिंह नगर
News Uttarakhand

 Double Murder In Jaspur : जसपुर कोतवाली क्षेत्र के महोल्ला नत्था सिंह में पति ने पत्नी और सास की हत्या करदी इस दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई मोके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भर जांच शुरू करदी है।

 Double Murder In Jaspur

 Double Murder In Jaspur : मृतिका की बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

जसपुर में दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है जहां पति ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी पत्नी और सास की धारदार ​हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतक की बहन ने बताया कि सोनू का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था और कुछ दिन पहले एक लडक़ी को घर मे पकड़ा गया था जिसके बाद पति पत्नी के बीच विवाद रहता था तो वहीं देर रात सोनू जबरदस्ती अपनी सास और पत्नी को लेकर आया और देर रात इस घटना को अंजाम दिया।

 Double Murder In Jaspur

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं अपर पुलिस अधिक्षक चन्द्रमोहन सिंह ने बताया कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। जिसके चलते पति पत्नी में विवाद रहता था और देर रात भी इसी के चलते कलेश हुआ और गुस्से में सोनू ने अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज ​कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : मार्च में 13 दिन बैंक रहेंगे बंद, देखें पूरी लिस्ट

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.