E rickshaw Driver Thrashes Constable

E rickshaw Driver Thrashes Constable : ई रिक्शा चालक की दबंगई, महिला ट्रैफिक सिपाही को पीटा

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

E rickshaw Driver Thrashes Constable : रुड़की में ई रिक्शा चालक की दबंगई का मामला सामने आ रहा है। जहां चालक ने महिला ट्रैफिक सिपाही के साथ मारपीट करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। वहीं पुलिस ने ई रिक्शा चालक को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

E rickshaw Driver Thrashes Constable

E rickshaw Driver Thrashes Constable : सिपाही की फाड़ी वर्दी

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में नो पार्किंग में खड़ी ई-रिक्शा हटाने को लेकर ट्रैफिक महिला पुलिसकर्मी और ई रिक्शा चालक के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि चालक ने महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं चालक ने महिला सिपाही की वर्दी तक फाड़ डाली। चालक यहीं नहीं रुका और उसने महिला पुलिसकर्मी से वायरलेस सेट छीनकर उसे फेंक दिया।

बताया जा रहा है सोमवार शाम रोडवेज बस अड्डे पर ट्रैफिक महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रही थी कि इस बीच एक बिना नंबर का ई रिक्शा नो पार्किंग में खड़ा हो गया। जिसको देख महिला पुलिसकर्मी ने चालक को वहां से रिक्शा हटाने के लिए कहा।

E rickshaw Driver Thrashes Constable

E rickshaw Driver Thrashes Constable : जिसके बाद ई रिक्शा चालक ने महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता शुरू कर दी और गाली गलौज करने लगा। ई रिक्शा चालक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करते हुए उसकी वर्दी भी फाड़ दी। वही मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने ई-रिक्शा चालक को हिरासत में लेते हैं उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

 

E rickshaw Driver Thrashes Constable

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में बेहतर होगी शिक्षा की स्थिति, सरकार ने शुरू की नई पहल

Leave a Reply

Your email address will not be published.