Ek Saal Nai Misaal Program

Ek Saal Nai Misaal Program : धामी सरकार के 1 साल का कार्यकाल हुआ पूरा, एक साल नई मिसाल के रूप में मना रही बीजेपी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Ek Saal Nai Misaal Program : उत्तराखंड की धामी सरकार 2.0 ने आज अपना 1 साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। सरकार अपने 1 साल के कार्यकाल को एक साल नई मिसाल के रूप में मना रही है तो वहीं बीजेपी संगठन ने धामी सरकार के 1 साल के कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित किए है।

 

Ek Saal Nai Misaal Program

Ek Saal Nai Misaal Program : फैसलों का किया बखान

पुष्कर सिंह धामी सरकार 2.0 के 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। 2022 में आज ही के दिन धामी ने लगातार दूसरी बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। ऐसे में धामी सरकार के 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर विकास पुस्तिका का विमोचन भी किया गया। इस पुस्तिका में राज्य सरकार की ओर से लिए गए तमाम बड़े फैसलों का बखान किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि राज्य की जनता का आशीर्वाद और समर्थन सरकार को मिला है जिसके लिए वह संपूर्ण उत्तराखंड की जनता का आभार व्यक्त करते हैं।

Ek Saal Nai Misaal Program

उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार था किसी सरकार को दोबारा जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है ऐसे में वह विश्वास दिलाते हैं कि आमजन ने जो विश्वास और भरोसा सरकार पर जताया है उस पर उनकी सरकार खरा उतरने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य को 2025 तक प्रत्येक क्षेत्र में अग्रणी राज्य बनाने के लिए कृतसंकल्प है।

 

Ek Saal Nai Misaal Program

 

ये भी पढ़ें : 22 अप्रैल को खुलेंगे गंगोत्री धाम के कपाट, नवरात्रि के पहले दिन तिथि तय

Leave a Reply

Your email address will not be published.