Film Pushpa The Rise

Film Pushpa The Rise : बॉक्स ऑफिस पर फायर साबित हो रही पुष्पा, चंद दिनों में 100 करोड़ के कलेक्शन को किया पार

मनोरंजन लाइफस्टाइल विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Film Pushpa The Rise : साउथ की कई भाषाओं के बॉक्स ऑफिस पर कमाल मचाने के बाद अब ‘पुष्पा द राइज’ हिंदी के दर्शकों के लिए भी उपलब्ध हो गई है ‘बाहुबली’ के बाद शायद ही किसी साउथ की मूवी का हिंदी के दर्शकों को इतना इंतजार रहा हो। इस बीच खास बात ये है कि फिल्म पुष्पा ने तमाम मुश्किलें को पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार करते हुए 100 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

Film Pushpa The Rise

पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे थे क्या। मैं फायर है, झुकुंगा नहीं… और वाकई पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर फायर साबित हुई। फिल्म के हिंदी वर्जन ने नायक की इस लाइन को सच साबित करते हुए बिना झुके कोरोना की तमाम चुनौतियों को ना सिर्फ पार किया, बल्कि 100 करोड़ का अहम पड़ाव भी छू लिया।

Film Pushpa The Rise : 

इसलिए देखे ‘पुष्पा’ : 

अल्लू अर्जुन लंबे समय के बाद फिल्म लेकर आए हैं साथ ही एक नई जोड़ी फिल्म में देखने को मिली है। फिल्म में अल्लू अर्जुन की बॉडी काफी शानदार नज़र आ रही है। अल्लू अर्जुन की एक्टिंग, लव ट्रैक, एक्शन सीन्स देखने जाना चाहिए एक्शन से भरपूर ये फिल्म लोगों का दिल जीत रही है।

Film Pushpa The Rise

स्‍टॉरी : 

स्‍टॉरी की बात करें तो पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) एक शातिर लाल चंदन की लकड़ी का तस्कर है जो की रैंकों के माध्यम से तेजी से आगे बढ़ता है। इस दौरान उसका पुलिस डिपार्टमेंट से भी पाला पड़ता है रश्मिका ने अल्लू अर्जुन की प्रेमिका का कैरक्टर निभाया है।

Film Pushpa The Rise :

एक्टिंग : 

रश्मिका मंदाना का फिल्म में लुक काफी अलग है मगर वह लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आई हैं। पूरी फिल्म में अल्लू अर्जुन ही नजर आए, उनकी बॉडी, डायलॉग डिलीवरी और एक्शन काफी शानदार है फहाद फासिल की एंट्री फिल्म के आखिर में होती है मगर उन्होंने थोड़े ही समय में अपना प्रभाव ऑडियन्स पर पूरी तरह डाला है।

रिव्यू : 

Film Pushpa The Rise : इसमें कुछ भी नया नहीं है व्यावसायिक तत्वों और स्लो-मो शॉट्स की उपस्थिति को अलग रखते हुए, पुष्पा मूल रूप से गैंगस्टर है जिसमें लाल चंदन की तस्करी होती है। हालांकि, पुष्पा (अल्लू अर्जुन) के पास कहानी में आपको बांधे रखने के लिए पर्याप्त सार है। अल्लू अर्जुन के चरित्र पुष्पा को कुछ चरित्र लक्षण दिए गए हैं, जैसे उसकी टहनी या वह अपने बाएं कंधे को कैसे उठाता है। हालांकि इन्हें बहुत महत्व दिया जाता है, लेकिन यह वास्तव में पूरे चरित्र में नहीं जुड़ता है।

Film Pushpa The Rise

Film Pushpa The Rise : उन्हें अपने अभिनय की झलक दिखाने का भी मौका मिलता है जिस बोली पर उन्होंने कड़ी मेहनत की है उसके अलावा जब वह इस तरह की एक फिल्म को बड़े पैमाने पर कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं तो कभी-कभी वह आपको हंसाते भी हैं।

Film Pushpa The Rise

ये भी पढ़ें : पौड़ी पहुंचे सीएम धामी, राजकुमार पोरी के पक्ष में मांगे जनता से वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published.