Firing In A Dispute

Firing In A Dispute : खेत से मिट्टी उठाने पर हुए विवाद में फायरिंग , मुकदमा दर्ज

उधमसिंह नगर उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Firing In A Dispute : काशीपुर में खेत से मिट्टी उठाने पर हुए विवाद के दौरान फायरिंग में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां असलाह भी बरामद हुआ है और घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि उस व्यक्ति की पत्नी के साथ भी बदसलूकी की गई। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Firing In A Dispute :

Firing In A Dispute

असलहों से फायर : 

दरअसल काशीपुर के कुण्डा थाने की तहरीर के आधार पर ग्राम केसरी गणेशपुर निवासी जोगा सिंह गांव के ही खेत से मिट्टी लेने गया। लेकिन उस दौरान तीन चार अज्ञात व्यक्ति आ धमके और गालीगलौच करते हुए कहने लगे कि यह मिट्टी हमारी है। इसे उठाने की कोशिश की तो जान से मार देंगे। लोगों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने लाईसेंसी असलहों से फायर कर दिये और एक फायर जोगा सिंह के सिर में लगा व्यक्ति किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा।

Firing In A Dispute

Firing In A Dispute : जहां फायर की आवाज सुनकर तमाम लोग मौके पर इकट्ठा हो गये। वहीं आरोप है कि उक्त लोगों ने घायल की पत्नि के साथ अश्लील हरकतें और मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल को अस्पताल ले जाया गया। इस मामले पर एसपी चन्द्रमोहन सिंह का कहना है कि मौके से पुलिस को असलाह और खोखा कारतूस बरामद हुए है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Firing In A Dispute

ये भी पढ़ें : रिश्वतखोर पटवारी का वीडियो वायरल, नियमों के विपरीत युवक से ले रहा था पैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published.