Football Stadium In Haldwani

Football Stadium In Haldwani : हल्द्वानी में बनेगा फुटबॉल स्टेडियम, खेल मंत्री रेखा आर्य ने किया शिलान्यास

उत्तराखंड खेल जगत गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Football Stadium In Haldwani : कुमाऊं में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है और इसी कड़ी में हल्द्वानी में खेल मंत्री रेखा आर्य और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने फुटबॉल ग्राउंड का शिलान्यास किया।

 

Football Stadium In Haldwani

Football Stadium In Haldwani : खिलाड़ियों को मिलेगा लाभ

खेल मंत्री रेखा आर्य का कहना है कि राज्य सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय स्तर का खेल मैदान बनाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी कुमाऊं का प्रवेश द्वार है ऐसे में चार करोड़ 77 लाख रुपए की लागत से बनने वाले फुटबॉल ग्राउंड का शिलान्यास किया गया है। वहीं इस दौरान जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि आज हमारा प्रदेश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में निरंतर आगे बढ़ रहा है।

Football Stadium In Haldwani

Football Stadium In Haldwani : उन्होंने कहा कि हल्द्वानी वासियों की लगातार मांग थी कि यहाँ पर स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम में एक फुटबॉल मैदान होना चाहिए जिसे हमने गंभीरता से लिया और आज इसका विधिवत भूमि पूजन कर शिलान्यास कर दिया गया है।यह मैदान एक साल के भीतर पूर्ण हो जाएगा जिसमे कि आने वाले समय में फुटबॉल के कई मैच आयोजित होंगे साथ ही खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को निखारने का एक सुनहरा अवसर मिलेगा।

 

Football Stadium In Haldwani

 

ये भी पढ़ें : शराब के ठेकों पर मिल रही भारी छूट, आबकारी अधिकारी ने मारा छापा

Leave a Reply

Your email address will not be published.