Former CM Harda Reached Lalkuan

Former CM Harda Reached Lalkuan : हार के बाद पहली बार लालकुंआ पहुंचे पूर्व सीएम हरदा, कार्यकर्ताओं ने की सुनी बात

उत्तराखंड मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Former CM Harda Reached Lalkuan : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लालकुंआ से मिली हार के बाद आज पहली बार लालकुंआ पहुंचे जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान हरदा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर हार के कारणों को लेकर चर्चा की।

Former CM Harda Reached Lalkuan : 

Former CM Harda Reached Lalkuan

हरदा ने कार्यकर्ताओं के साथ की समीक्षा बैठक : 

लालकुंआ सीट से विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पहली बार लालकुंआ पहुंचे जहां उन्होंने नगर कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हार की खामियों को भी तलाशने की कोशिश की इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम हरदा से अनुरोध किया की वह अपने लिए एक सीट सुनिश्चित करें साथ ही लालकुआँ विधानसभा क्षेत्र में वर्षो से संगठन में बड़े पदों पर जमे बैठे नेताओं को बदलकर नये युवाओं को मौका दिया जाए।

Former CM Harda Reached Lalkuan

हार के कारणों को लेकर कार्यकर्ताओं संग की चर्चा : 

Former CM Harda Reached Lalkuan : इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हरीश रावत ने कहा कि आज ललाकुंआ में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक के दौरान हार को लेकर चर्चा की साथ ही कार्यकार्ताओं की बात को भी सुना जिसमें कार्यकर्ताओं ने कई सुझाव मेरे समक्ष रखे जिनपर गहनता से विवेचना की जाएगी।

Former CM Harda Reached Lalkuan

ये भी पढ़ें : सीएम योगी ने किया भागीरथी पर्यटक आवास गृह का लोकार्पण, सीएम पुष्कर भी रहे साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.