Former CM T S Rawat Met PM Modi

Former CM T S Rawat Met PM Modi : पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पीएम मोदी से की मुलाकात, हलचल तेज

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज राजनीति विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Former CM T S Rawat Met PM Modi : उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली दौरे पर हैं। जहां उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। वहीं आज उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की है। वहीं उनकी इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं।

Former CM T S Rawat Met PM Modi : 

Former CM T S Rawat Met PM Modi

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात के बाद दिल्ली से लेकर देहरादून तक सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। हर कोई अचानक हुई इस मुलाकात के मायने निकाल रहा है। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से भी मुलाकात की और कहा जा रहा है कि जेपी नड्डा और अनिल बलूनी से हुई मुलाकात के दौरान लगभग डेढ़ घंटे से ज्यादा बातचीत हुई है। हालाकिं त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया के जरिए लिखा है कि “हिमालयी राज्यों के विकास पर्यावरण संरक्षण रोजगार संबंधी पर चर्चा हुई है।”

Former CM T S Rawat Met PM Modi

Former CM T S Rawat Met PM Modi : इस समय प्रदेश में भर्ती घोटालों को लेकर विवाद चल रहे हैं और ऐसे में त्रिवेंद्र सिंह रावत खुलकर लगातार बयान दे रहे थे। जिसके बाद वह चर्चाओं में भी आ गए हैं और अब ऐसे में पीएम मोदी से हुई मुलाकात पर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

Former CM T S Rawat Met PM Modi

ये भी पढ़ें :  केदारनाथ यात्रा मार्ग पर हुआ सड़क हादसा , कई घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published.