Fraud In The Secretaria Job

Fraud In The Secretaria Job : सचिवालय में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपए, मुकदमा हुआ दर्ज

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Fraud In The Secretaria Job : उत्तराखंड में ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे। नया मामला नौकरी लगाने के नाम से हुआ है जहां सिडकुल थाना क्षेत्र के एक युवक को नौकरी लगवाने का झांसा देकर ऋषिकेश के एक व्यक्ति ने लाखों रुपए हड़प लिए है। इतना ही नहीं आरोपी पीड़ित को पैसे वापस मांगने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

 

Fraud In The Secretaria Job

Fraud In The Secretaria Job : आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

हरिद्वार ग्रीन्स में रहने वाले अभिषेक शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी जान पहचान प्रदीप उनियाल पुत्र मायाराम उनियाल निवासी पशुलोक ऋषिकेश से हुई थी। अभिषेक ने कहा कि उसे नौकरी की जरूरत थी ऐसे में प्रदीप ने उसे देहरादून स्थित सचिवालय में आला अधिकारियों से ठीक ठाक बात होने का झांसा दिया। अभिषेक का कहना है कि प्रदीप ने उससे कहा कि सचिवालय में इन दिनों भर्तियां चल रही है बस उसे कुछ पैसे खर्च करके सचिवालय में नौकरी पा सकता है। अभिषेक भी आरोपी की बातों में आ गया और उसने आरोपी प्रदीप से सचिवालय में नौकरी लगवाने को कहा। जिसके एवज में उसने शुरुआत में 160000 रुपए की मांग की है।

Fraud In The Secretaria Job

Fraud In The Secretaria Job : अभिषेक ने कहा कि उसने जैसे तैसे आरोपी को पैसे दिए लेकिन 1 साल बाद भी उसकी नौकरी नहीं लग सकी । जिसके बाद अभिषेक ने प्रदीप से नौकरी लगाने य फिर पैसे वापस मांगने का दबाव बनाया। अभिषेक ने कहा कि कई बार प्रदीप उनियाल बहाने बनाने लगा लेकिन बाद में आरोपी ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। उधर अभिषेक की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Fraud In The Secretaria Job

ये भी पढ़ें : गहरी खाई में गिरा पिकअप वाहन, हादसे में चालक समेत दो की हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.