Gangsters Shot Bank Worker

Gangsters Shot Bank Worker : गो​ली की आवज़ से दहला बाजपुर, सरेआम बदमाशों ने बैंक कर्मी को मारी गोली

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Gangsters Shot Bank Worker : बाजपुर में आए दिन गोलियों के चलने की वारदात सामने आ रही है। इसी क्रम में बाजपुर के ग्राम बरहैनी स्थित नैनीताल बैंक के शाखा प्रबंधक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी जिसमें बैंक कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है।

Gangsters Shot Bank Worker : 

Gangsters Shot Bank Worker

हमले में गंभीर रूप से घायल हुआ बैंक कर्मी : 

बाजपुर के नैनीताल रोड पर ग्राम बरहैनी स्थित नैनीताल बैंक के शाखा प्रबंधक को अज्ञात हमलावरों ने पीछे से गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बाजपुर के बरहैनी स्थित नैनीताल बैंक के शाखा प्रबंधक विवेक यादव मंगलवार को बैंक में काम करके कार से अपने घर जा रहे थे कि अज्ञात हमलावरों ने पीछे से कार पर लगातार दो गोलियां चला दी।

Gangsters Shot Bank Worker : 

Gangsters Shot Bank Worker

जिससे कार में सवार बैंक के शाखा प्रबंधक विवेक यादव गंभीर रूप से घायल हो गए और कार अनियंत्रित होकर बाइक में टकरा गई। जहां बाइक सवार युवकों ने घायल बैंक प्रबंधक को बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सकों ने गोली लगने से घायल विवेक यादव का प्राथमिक उपचार कर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है

Gangsters Shot Bank Worker

गोली मारने के कारणों को ढूंढ़ने में जुटी पुलिस : 

Gangsters Shot Bank Worker : वहीं मामले में बाजपुर सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि गोली चलने के कारणों का पता लगाया जा रहा है और मामले की जांच के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि तहरीर आने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : ऋषिकेश और देहरादून स्टेशन में 20 मई तक नहीं चलेगी यह रेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.