Gangubai At The Box Office

Gangubai At The Box Office : गंगूबाई में आलिया भट्ट का दमदार प्रदर्शन , बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई

उत्तराखंड मनोरंजन लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Gangubai At The Box Office : संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई में आलिया भट्ट का प्रदर्शन दमदार रहा है। इस फ़िल्म में भंसाली ने वैश्यावृत्ति को लेकर सवाल उठाए हैं कि समाज में उनकी स्थिति क्या है उनके साथ कैसा व्यवहार होता रहा है। ये फ़िल्म मुंबई की गंगूबाई पर बनी है। इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि आज भी मुंबई के कुछ इलाक़े बदनाम है और कुछ इलाकों में वेश्याओं के अधिकारों के लिए लड़ने वाले गंगूबाई की मूर्ति भी लगायी हुई है।

Gangubai At The Box Office

फ़िल्म की कहानी : 
Gangubai At The Box Office : ये कहानी पूरी तरह से हीरोइन बनने और प्यार में धोखा खाने वाली मासूम बेटी गंगा जगजीवन गंगूबाई की है। जिसका प्रेम उसे कोठे पर कुछ पैसों के लालच में बेच देता है और उसके बाद गंगूबाई वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर हो जाती है। गंगूबाई के साथ इस दौरान क्रूर व्यवहार होता है। इसकी शिकायत वो गैंगस्टर से करती है साथ ही गंगूबाई कोठे की मालकिन बनकर वैश्याओं के अधिकारों की लड़ाई लड़ती।

Gangubai At The Box Office :

Gangubai At The Box Office

इस फ़िल्म में दिखाई देती है साथ ही इस फ़िल्म के एक दृश्य में पंडित जवाहर-लाल नेहरू के साथ भी गंगूबाई की एक मुलाक़ात को दर्शाया गया है। जिसमें गंगूबाई वैश्याओं को क़ानूनी दर्जा दिलाने की बात प्रधानमंत्री से करती हुई दिखाई देती हैं।

Gangubai At The Box Office

ये भी पढ़ें : कल महाशिवरात्रि पर्व पर इन 4 राशि वालों पर महादेव की होगी कृपा

Leave a Reply

Your email address will not be published.