Gas Warehouse Collapsed

Gas Warehouse Collapsed : भारी बारिश के कारण गैस गोदाम का पुस्ता ढहा, चपेट में आए सिलेंडर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल
News Uttarakhand

Gas Warehouse Collapsed : पौड़ी में बारिश के कारण के गैस गोदाम कार्यालय को क्षति पहुंची हैं। यहां बारिश के कारण गैस गोदाम कार्यलय के पीछे की दीवार पुस्ता ढहने से टूट गई। गनिमत रही कि पुस्ता ढहने के दौरान कार्यालय में कर्मचारी मौजूद नही थे।

Gas Warehouse Collapsed : Gas Warehouse Collapsed

 चपेट में गैस सिलेंडर :

दरअसल बीते दिन से ही पौड़ी में बारिश का सिलसिला जारी है, ऐसे में गैस गोदाम के पीछे बनाया गया पुस्ता अचानक से ढह गया। जिससे गैस गोदाम के पीछ की दिवार भी टूट गयी। वहीं इस दौरान कई गैस सिलेंडर भी इसकी चपेट में आ गए गतिमन रही कि कोई हादसा इस दौरान नहीं हुआ। वहीं इस घटना की जानकारी आपदा प्रबंधन विभाग और एसडीएम को कार्यालय के कर्मचारियों से दूरभाष के जरिये दे दी है। उप जिलाधिकारी आकाश जोशी ने बताया कि पूर्व में गैस गोदाम कार्यालय का वे निरीक्षण कर चुके हैं। उस दौरान भी गैस गोदाम के प्रबंधक को बाजार में मौजूद गैस गोदाम कार्यालय को यहां से हटाने के लिये कहा गया था। लेकिन अब तक ऐसा नहीं किया गया है।

Gas Warehouse Collapsed

Gas Warehouse Collapsed :वहीं दोबारा से गैस गोदाम कार्यालय हटाने के लिये प्रबंधक को निर्देशित कर दिया गया है। उप जिलाधिकारी ने बताया कि विभाग को कार्यलय स्थानंतरण में कोई परेशानी आती है। तो हर संभव मद्द प्रशासन द्वारा की जायेगी।

Gas Warehouse Collapsed

 

ये भी पढ़ें :  उत्तराखंड के सभी जर्जर स्कूल भवन होंगे ध्वस्त, आदेश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.