Gmvn Bookings In Chardham Yatra

Gmvn Bookings In Chardham Yatra : चार धाम यात्रा से पहले जीएमवीएन की लगी लॉटरी, कमाई का आंकड़ा पहुंचा 5 करोड़ रुपए के पार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली देहरादून धर्म/संस्कृति पर्यटन राजकाज राजनीति रुद्रप्रयाग लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Gmvn Bookings In Chardham Yatra : 22 अप्रैल से शुरू होने जा रही उत्तराखंड चार धाम यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं और यात्रियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में अभी तक चार धाम यात्रा के लिए 4 लाख से अधिक श्रद्धालु पंजीकरण करवा चुके हैं और जीएमवीएन की बुकिंग का आंकड़ा 5 करोड़ के पार पहुंच गया है।

 

Gmvn Bookings In Chardham Yatra

Gmvn Bookings In Chardham Yatra : 4 लाख श्रद्धालुओं ने कराया पंजीकरण

चार धाम यात्रा शुरू होने में अभी महीने भर का समय है लेकिन उससे पहले ही जीएमवीएन की बुकिंग का आंकड़ा 5 करोड़ रूपए के पार कर चुका है। जीएमवीएन के गेस्ट हाउस में लगातार बुकिंग हो रही है। पर्यटन विभाग का कहना है कि चार धाम यात्रा के लिए अभी तक करीब 4.22 लाख श्रद्धालु पंजीकरण करा चुके हैं जबकि जीएमवीएन गेस्ट हाउस के लिए 16 फरवरी 2023 से अब तक 5 करोड 7 लाख 49 हजार 105 रूपए की बुकिंग की जा चुकी है।

Gmvn Bookings In Chardham Yatra

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का कहना है कि चारधाम यात्रा को देखते हुए सभी विभागों को अलर्ट कर दिया गया है और जिस तरीके से जीएमवीएन के गेस्ट हाउस में पंजीकरण की संख्या बढ़ रही है इस बात को दर्शाता है कि चार धाम की यात्रा का रिकॉर्ड सभी पुराने रिकॉर्ड को तोड़ेगा।

 

Gmvn Bookings In Chardham Yatra

 

ये भी पढ़ें : निशंक ने की धामी सरकार के बजट की तारीफ, हर वर्ग का रखा गया ख्याल

Leave a Reply

Your email address will not be published.