Godiyal On Dhan Singh's Statement

Godiyal On Dhan Singh’s Statement : मंत्री धन सिंह के बयान पर गोदियाल का कटाक्ष, कहा— मोदी नाम पर चुनावी नय्या पार करने की तैयारी में है उत्तराखंड भाजपा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Godiyal On Dhan Singh’s Statement : उत्तराखंड के मंत्री धन सिंह रावत के दुरूस्त क्षेत्रों तक सड़के पहुंचने और मोदी के नाम पर वोट मांगने को लेकर अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने मंत्री धन सिंह रावत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा मंत्री जी ने खुद क्या किया।

Godiyal On Dhan Singh's Statement

कांग्रेस के कार्यों को अपना बता रहे हैं मंत्री जी—गोदियाल

Godiyal On Dhan Singh’s Statement : उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने निशाना साधा है। गोदियाल ने कहा कि जिन सड़कों और योजनाओं की मंत्री जी बात कर रहे हैं वो कांग्रेस के शासनकाल में शुरू हो गई थी अब वो उन्हें अब अपनी उपलब्धि बता रहे हैं उन्होंने धन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्रीजी मोदी जी की उप​लब्धियों को गिना रहे हैं वो ये भी तो बताएं की उन्होंने प्रदेश के लिए क्या किया है। गोदियाल ने कहा प्रदेश भाजपा मोदी नाम पर अपनी चुनावी नैया पार लगाने की ​कोशिश में है और उनका ये मानना बिल्कुल गलत है।

Godiyal On Dhan Singh’s Statement : 

मंत्री धन सिंह का वीडियो हो रहा है वायरल : 

Godiyal On Dhan Singh’s Statement : बता दें की मुत्री धन सिंह रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंत्री धन सिंह रावत जनता को भाजपा सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं साथ ही ये भी बता रहे हैं कि भाजपा सरकार ने दुरूस्त इलाकों में तक सड़कें पहुंचाई है और अब जनता को मोदी जी का समर्थन कर भाजपा को चुनाव में फतेह हांसिल करानी है।

Godiyal On Dhan Singh's Statement : 

ये भी पढ़ें : प्रदेश में मौसम विभाग की भविष्यवाणी हुई सच, हाड कंपाने वाली ठंड ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें

Leave a Reply

Your email address will not be published.