Godiyal Targeted The Government

Godiyal Targeted The Government : हरिद्वार पहुंचे गोदियाल ने सरकार पर साधा निशाना, कहा— विभाग बंटवारें में देरी क्यों कर रही सरकार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत हरिद्वार
News Uttarakhand

Godiyal Targeted The Government : उत्तराखंड में शपथ ग्रहण समारोह के 6 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक प्रदेश में मंत्रियों के विभाग नहीं बांटे गए हैं ऐसे में अब विभाग बंटवारें में देरी को लेकर कांग्रेस ने भी रकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

हरिद्वार पहुंचे कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सरकार पर जूबानी प्रहार करते हुए कहा कि विभाग बंटवारे में देरी से जनता को होगा सीधा नुकसान।

Godiyal Targeted The Government : 

Godiyal Targeted The Government

विभाग बंटवारे में देरी से जनता को होगा नुकसान : 

कैबिनेट मंत्रियों को विभाग बांटने में हो रही देरी पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सरकार पर निशाना साधा है। हरिद्वार पहुंचे गणेश गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष चुनने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के सभी विधायकों की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को नेता प्रतिपक्ष के चयन का अधिकार दिया गया है जल्दी ही नेता प्रतिपक्ष का नाम फाइनल हो जाएगा।

Godiyal Targeted The Government

Godiyal Targeted The Government : लेकिन भारी बहुमत वाली भाजपा सरकार मंत्रियों को विभाग नहीं सौंप रही है। जिसका सीधा नुकसान जनता को होगा। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल हरिद्वार जयराम आश्रम पहुंचे थे। यहां पहुंच कर उन्होंने जयराम पीठाधीश्वर ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Godiyal Targeted The Government

ये भी पढ़ें : सोनिया गांधी तय करेंगी उत्तराखंड का नेता प्रतिपक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published.