Governor Gurmeet's Inspection

Governor Gurmeet’s Inspection : राज्यपाल गुरमीत धरातल पर लेंगें आपदा का जायजा

उत्तराखंड देवभूमि पोलखोल राजकाज
News Uttarakhand

Governor Gurmeet’s Inspection : राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह से दो दिवसीय दौरे पर पौड़ी पहुंचे। राज्यपाल ने पौड़ी में जिलाधिकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारियोंए जनप्रतिनिधियोंए गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों महिला स्वयं सहायता समूहों और आम जनता से मुलाकात करेंगें। दरअसल राज्यपाल अधिकारियों के साथण्साथ आम जनमानस से मिलकर उनकी समस्याओं को जानना चाहते हैं।

Governor Gurmeet’s Inspection :

Governor Gurmeet's Inspection

Governor Gurmeet’s Inspection : जिससे उनकी बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास किए जा सके। बता दें राज्यपाल गुरमीत सिंह ने दौरे पर जाने से पहले कहा कि वह पहले भी उत्तराखंड के बनबसा में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में बटालियन को कमांड कर चुके हैं। लेकिन उत्तराखंड को और बेहतर तरीके से जानने के लिए राज्य के प्रत्येक जनपद का भ्रमण करना चाहते हैं।

Governor Gurmeet's Inspection

 

मुख्यमंत्री को देंगे सुझाव : 

Governor Gurmeet’s Inspection : राज्यपाल आम जनता से मिलने के लिए उत्साहित हैं। वो धरातल पर जनता की स्थिति को जानना चाहते हैं। लोग राज्यपाल से राजभवन देहरादून में भी मिल सकते हैं या पत्र लिखकर अपनी समस्याओं से अवगत करा सकते हैं। राज्यपाल ने हवाई दौरे के माध्यम से हाल ही में राज्य में आई आपदा का जायजा लिया था। अब वह धरातल पर स्थिति का आकलन करेंगे और इसके बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात कर राज्य हित में आवश्यक सुझाव देंगे।

Governor Gurmeet's Inspection

ये भी पढ़ें : कर्नल कोठियाल ने गंगोत्री में मां गंगा के किए दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.