Guldar Attack In Jaspur

Guldar Attack In Jaspur : जसपुर में गुलदार के हमले से व्यक्ति की मौत, गेंहू की कटाई करने गया था मृतक

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Guldar Attack In Jaspur : जसपुर क्षेत्र के अंतर्गत वन विभाग की काशिपुर रेंज के कासमपुर गांव में सुबह गुलदार ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया जिससे व्यक्ति की मौत हो गई लेकिन सूचना के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति खेत में गेंहू की कटाई कर रहा था की तभी अचानक खेत में गुलदार ने उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Guldar Attack In Jaspur :

Guldar Attack In Jaspur

 

उपचार के दौरान व्यक्ति ने तोड़ा दम : 

जसपुर के कासमपुर गांव निवासी शीशराम सैनी आज सुबह अपने खेत में गेंहू की कटाई कर रहा था तभी अचानक खेत में गुलदार ने उस पर हमला कर दिया हल्ला मचाने पर आस पास के लोग वहां पहुंचे जिससे गुलदार वहां से भाग गया और शीशराम को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई।

Guldar Attack In Jaspur

Guldar Attack In Jaspur : वहीं ग्रामीणों ने उसकी सूचना वन विभाग को दी लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची जिससे ग्रामीणों में काफी रोष है। ग्राम प्रधान की माने तो जंगली जीवों के लिए पहले भी कई बार वन विभाग से शिकायत की जा चुकी है लेकिन वन विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया शायद वह विभाग को बड़े हादसे का इंतजार था।

Guldar Attack In Jaspur

ये भी पढ़ें : हैंडसम दिखने के लिए लड़के जरूर ट्राय करें ये ग्रूमिंग टिप्स, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.