Harda Lost In Lalkuan Seat

Harda Lost In Lalkuan Seat : लालकुंआ में हार के कुंए में गिरे हरदा, क्या राजनीतिक करियर का भी गिराएंगे पर्दा ?

गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Harda Lost In Lalkuan Seat : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पूर्व सीएम हरीश रावत के लिए असल मायनों में लालकुंआ सीट राजनीतिक मौत का कुंआ साबित हुई है। लालकुंआ में भाजपा के मोहन सिंह बिष्ट ने हरीश रावत को लगभग 14000 वोटों से करारी शिकस्त दी है।

Harda Lost In Lalkuan Seat

लालकुंआ में हरीश रावत को मिली करारी शिकस्त : 

Harda Lost In Lalkuan Seat : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की शोरगुल के बीच बुंलद आवाज़ में सुनाई दे रहे हरदा हमारा आला दोबारा का शोर थम गया है। हरीश रावत को लालकुंआ सीट से कड़ी शिकस्त मिली है। भाजपा के मोहन सिंह बिष्ट ने हरदा को लगभग 14000 वोटों से पीछे छोड़कर शानदार जीत दर्ज की है। बता दें ​की हरीश रावत 2017 विधानसभा चुनाव में हरिद्वार ग्रामीण और किच्छा सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन दोनों ही सीटों पर हरीश रावत को हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में इस बार हरीश रावत को तब करारी शिकस्त मिली है जब मतदान के बाद हरीश रावत खुद को सीएम चेहरा घोषित कर चुके थे।

चुनावी में हारने पर राजनीति छोड़ने का हरदा ने किया था ऐलान : 

Harda Lost In Lalkuan Seat : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के बाद हरीश रावत के राजनीतिक करियर पर भी ब्रे​क लग गया है। जी हां ऐसा ही कुछ बयान हरीश रावत ने मतदान के बाद दिया था। बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद हरीश रावत अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नज़र आ रहे थे

Harda Lost In Lalkuan Seat

Harda Lost In Lalkuan Seat : हरीश रावत ने कहा ​था की भाजपा के अत्याचारों से जनता त्रस्त हो चुकी है और इस बार ​जीत कांग्रेस की ही होनी है यही नहीं कॉन्फीडेंस के साथ हरदा ने ये तक कह दिया था की यदी चुनाव में जीत नहीं मिली तो राजनीति से सन्यास ले लुंगा ऐसे में हरदा की हार के बाद एक बार फिर हरीश रावत का ये बयान चर्चाओ में आ गया है।

Harda Lost In Lalkuan Seat :

हरदा के लिए पूर्व सीएम बहुगुणा की भविष्यवाणी हुई सच साबित :

हरदा की हार के बाद जहां उनके राजनीति से सन्यास लेने की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं तो वहीं इन सबके बीच पूर्व सीएम विजय बहुगुणा की हरीश रावत के लिए राजनीतिक भविष्यवाणी भी सच साबित हो गई है। जिसमें उन्होंने लालकुंआ सीट को हरीश रावत के लिए राजनीतिक मौत का कुंआ करार दिया था।

Harda Lost In Lalkuan Seat

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में पहली जीत से कांग्रेस का खुला खाता

Leave a Reply

Your email address will not be published.