Harda Once Again Praised CM Dhami

Harda Once Again Praised CM Dhami : पूर्व सीएम हरदा ने एक बार फिर की सीएम धामी की तारीफ, कही ये बात

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Harda Once Again Praised CM Dhami : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों सीएम धामी की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं जहां कुछ दिनों पहले हरीश रावत ने सीएम धामी की तारीफ करते हुए कहा था की सीएम पुष्कर सिंह धामी के आने के बाद भाजपा ने चुनावी लड़ाई में वापसी की है वरना इससे पहले मैं भाजपा को लड़ाई से बाहर समझ रहा था तो वहीं अब एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की है हरदा ने कहा कि मैं मानता हूं कि सीएम पुष्कर सिंह धामी विनम्र सीएम हैं।

Harda Once Again Praised CM Dhami

सीएम धामी विनम्र सीएम हैं—हरदा : 

Harda Once Again Praised CM Dhami : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भाजपा के दिग्गजों की तारीफों के पुल बांध रहे हैं इसी क्रम में आज एक बार फिर हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की है। हरदा ने कहा कि मैं मानता हूं कि सीएम पुष्कर सिंह धामी विनम्र सीएम हैं। बता दें इससे पूर्व भी हरदा ने सीएम धामी की तारीफ की थी।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र का भी किया था हरदा ने समर्थन :

Harda Once Again Praised CM Dhami : बता दें कि बीते रोज़ भितरघात तूफान के बीच हरदा का पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के लिए भी दर्द छलका था हरदा ने कहा था कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में साढ़े 3 साल तक मुख्यमंत्री का पद संभाला है ऐसे में भाजपा के द्वारा उन्हें पद से अचानक हटा दिया गया और ये तक नहीं बताया गया की उन्हें क्यों हटाया गया है।

Harda Once Again Praised CM Dhami

Harda Once Again Praised CM Dhami : 

हरदा ने कहा कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत से नजदीकियों के चलते जिस तरीके से भाजपा ने लोगों के टिकट काटे हैं वो जख्म काफी गहरे हैं और शायद मुख्यमंत्री के पास भी इस जख्म का मरहम नहीं है। ऐसे में एक के बाद एक हरदा के द्वारा भाजपा के दिग्गजों के प्रति सहानुभूति और प्रशंसा का क्या कुछ कारण है ये तो हरदा ही जानें लेकिन जिस तरह की स्ट्रेटेजी हरदा अपना रहे हैं उससे कहीं ना कहीं पार्टी में हरदा के लिए कुछ खटपट शायद जरूर देखने के लिए मिल सकती है।

Harda Once Again Praised CM Dhami

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस को सता रहा ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का डर, पहरेदारी में लगाई कार्यकर्ताओं की ड्यूटी

Leave a Reply

Your email address will not be published.