Haridwar Lok Sabha Seat

Haridwar Lok Sabha Seat : हरिद्वार लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस में छिड़ी रार, हरक की दावेदारी पर हरदा ने दिखाए तेवर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Haridwar Lok Sabha Seat : 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस भी तैयारियों में लगी हुई है। खासकर हरीश रावत की निगाहें हरिद्वार लोकसभा सीट पर लगी हैं। ऐसे में जब पिछले दिनों पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हरिद्वार सीट से चुनाव लड़ने का शिगूफा छोड़ा तो कांग्रेस की सियासत में हलचल बढ़ गई।

 

Haridwar Lok Sabha Seat

Haridwar Lok Sabha Seat  : हरीश रावत ने दिलाई याद

हरक की दावेदारी को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2016 की बगावत की बात राज्य के लोग भूले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता दुखी है और हम कैसे उसे समझाएं। उन्होंने कहा कि 2016 एक कटुतम अध्याय है। एक कपटपूर्ण रचना के जरिये लोकतंत्र के साथ महापाप हुआ। इतना ही नहीं उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि सरकार गिराई गई और प्रमुख सूत्रधार कौन-कौन लोग थे किस-किस तरीके की चीजें थी। वह सबको मालूम है। हरदा ने कहा कि 10 साल से कार्यकर्ता सत्ता से बाहर हैं। अब कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए भी काम करना पड़ेगा।

Haridwar Lok Sabha Seat

Haridwar Lok Sabha Seat : बता दें कि हरिद्वार लोकसभा सीट से सांसद रहे हरीश रावत पिछला चुनाव यहीं से लड़ना चाहते थे। लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें नैनीताल से चुनाव लड़ाया जिसे वह हार गए ऐसे में अब हरिद्वार से हरक की दावेदारी पर हरदा के पलटवार ने सियासत में गरमाहट लाने का काम जरूर कर दिया है।

 

Haridwar Lok Sabha Seat

 

ये भी पढ़ें : स्पा सेंटरों पर पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी, 61 मसाज पार्लर बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.